Move to Jagran APP

सर्चिंग हुई खत्म और मिल गई नई सिमर

शरद ने यह भी स्वीकारा कि उन्हें लगता है कि कीर्ति एक मां की भूमिका सही तरीके से निभा सकती हैं। शायद यह भी वजह हो कि कीर्ति ने यही भूमिका निभाने का निर्णय लिया हो

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 06:46 PM (IST)
सर्चिंग हुई खत्म और मिल गई नई सिमर
सर्चिंग हुई खत्म और मिल गई नई सिमर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कलर्स के सुपर हिट शो 'ससुराल सिमर का' को अपनी नई सिमर मिल चुकी है। कुछ दिनों पहले ही शो की सबसे चर्चित अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने शो को बाय-बाय बोला था। उनके शो को छोड़ने के बाद लगातार इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि शो में लीड किरदार कौन सी अभिनेत्री निभाएंगी। 

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो में लीड रोल के लिए किसी नए चेहरे को ढूंढा जा रहा है। यह सर्चिंग अब खत्म हो गई है। अब नई खबर यह है कि शो में कीर्ति केलकर लीड किरदार निभाने जा रही हैं। क्रीति पूरे छह सालों के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। उन्होंने ऐक्टिंग से थोड़ी दूरी बनाने का निर्णय इसलिए लिया था क्योंकि वे अपने घर परिवार को वक़्त देना चाहती थीं। इसलिए वे अपने पति शरद केलकर को सपोर्ट कर रही थीं। लेकिन अब उन्हें लगता है कि उनकी जिम्मेदारी काफी हद तक पूरी हो गई है तो उन्होंने ये किरदार निभाने का फैसला लिया है।

OMG: ये है मोहब्बतें में निधि की होगी एंट्री, शगुन के लिए लाइ है ज़हर

इस बार 'ससुराल सिमर का' की कहानी बच्ची और मां के रिश्ते पर आधारित होगी, इसलिए उन्होंने यह शो अपने कमबैक के लिए चुना, क्योंकि वह भी एक मां हैं और इस बात को अच्छी तरह समझती हैं कि एक मां और बच्चे का रिश्ता क्या होता है। शरद केलकर ने हाल ही में अपनी बातचीत में स्वीकारा कि उनकी पत्नी कीर्ति की खास बात यही है कि वह मेरे किसी भी निर्णय को गलत नहीं मानतीं और मुझे इस बात के लिए भी प्रेरित करती हैं, कि बिना मन के सिर्फ किसी मजबूरी में काम नहीं करना चाहिए व कीर्ति की वजह से ही काफी क्रिएटिव काम शरद कर पाए। वे खुद भी चाहते थे कि जल्द कीर्ति काम शुरू कर दें।

Exclusive : बोरीवली की ब्रूस ली में ये वांटेड गर्ल आएगी नज़र

शरद ने यह भी स्वीकारा कि उन्हें लगता है कि कीर्ति एक मां की भूमिका सही तरीके से निभा सकती हैं। शायद यह भी वजह हो कि कीर्ति ने यही भूमिका निभाने का निर्णय लिया हो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.