PreviousNext

'नच बलिये' कपल्स इस तरह दे रहे हैं एक-दूसरे को सरप्राइज

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 02:51 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 03:03 PM (IST)
'नच बलिये' कपल्स इस तरह दे रहे हैं एक-दूसरे को सरप्राइज'नच बलिये' कपल्स इस तरह दे रहे हैं एक-दूसरे को सरप्राइज
सिद्धार्थ कहते हैं- ''मैंने उसी ट्रेन में सफर करना तय किया, जिस ट्रेन में तृप्ति से मेरी पहली मुलाकात हुई थी और मैंने उसे पसंद कर लिया था।''

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस पर बहुत जल्द ही नच बलिये के नये सीजन की शुरुआत हो रही है और शो में कई प्रतिभागियों के नामों की घोषणा हो चुकी है। इन्हीं कपल्स में से एक सिद्धार्थ जाधव और उनकी पत्नी तृप्ति जाधव भी हैं। सिद्धार्थ मराठी सिनेमा के लोकप्रिय नामों में से एक हैं। हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी तृप्ति को बिल्कुल अलग ही अंदाज में सरप्राइज कर दिया।

हुआ यह कि सिद्धार्थ सेलेब्रिटी बन चुके हैं और वो अब लोकल ट्रेन में ट्रैवल नहीं करते हैं। लेकिन अपनी पत्नी को सरप्राइज देने के लिए वो कई सालों बाद लोकल ट्रेन में गये। इसकी खास वजह यह थी कि सिद्धार्थ और उनकी पत्नी की ज़िंदगी में लोकल ट्रेन से जुड़ी कई यादें हैं, जब दोनों साथ-साथ सफर करते थे। सो, उन्होंने तय किया कि वो फिर से एक बार नच बलिये के बहाने ट्रेन से सफर करेंगे। इस बारे में सिद्धार्थ कहते हैं कि तृप्ति मेरे लिए हमेशा मेरी सपोर्ट सिस्टम रही है। और यह मेरे लिए मौका था, कि मैं उसको सरप्राइज करूं। इसलिए मैंने उसको सरप्राइज दिया।

इसे भी पढ़ें- सिर्फ़ सुंदर दिखने के लिए नहीं बनी चंद्रकांता, बोली कृतिका कामरा

 

सिद्धार्थ कहते हैं- ''मैंने उसी ट्रेन में सफर करना तय किया, जिस ट्रेन में तृप्ति से मेरी पहली मुलाकात हुई थी और मैंने उसे पसंद कर लिया था।'' तृप्ति सिद्धार्थ के साथ नच बलिये के लिए काफी तैयारियों में जुटी हैं और उन्हें यकीन है कि दर्शक उन्हें पसंद करेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:sidharth and tripti travel by local train to promote nach baliye(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'एक था राजा एक थी रानी' में डबल रोल में नज़र आएंगी ईशा सिंहतीन साल आगे बढ़ा शो 'बेहद', अब होगी इस नए अभिनेता की एंट्री
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »