Move to Jagran APP

फिल्मों के लिए टीवी नहीं छोड़ेंगे सिद्धार्थ शुक्‍ला

फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले टीवी एकटर सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी के प्रति लापरवाही की बात से पूरी तरह इंकार किया है। सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल 'बालिका वधु' छोड़ने की बात पर कहा, ‘मैं दरअसल धारावाहिक को छोड़ नहीं रहा हूं। इसमें मेरे

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 11 Jan 2015 08:53 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jan 2015 09:03 AM (IST)
फिल्मों के लिए टीवी नहीं छोड़ेंगे सिद्धार्थ शुक्‍ला

मुंबई। फिल्म 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले टीवी एकटर सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी के प्रति लापरवाही की बात से पूरी तरह इंकार किया है।

loksabha election banner

सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल 'बालिका वधु' छोड़ने की बात पर कहा, ‘मैं दरअसल धारावाहिक को छोड़ नहीं रहा हूं। इसमें मेरे किरदार शिव की भूमिका अब खत्म हो चुकी है। ऐसे में सीरियल से बाहर जाने के अलावा मेरे पास कोई विकल्प नहीं है।’

उन्होंने कहा, ‘लेकिन ये बात बिल्कुल गलत है कि मैं फिल्मों की वजह से टीवी के प्रति लापरवाही बरत रहा हूं। मैंने हमेशा टीवी को सबसे पहली प्राथमिकता में रखा है।’ सिद्धार्थ ने उन खबरों का भी खंडन किया जिनमें कहा गया था कि नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला सामने आने के चलते कलर्स चैनल ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया।

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे बालिका वधू के सिद्धार्थ शुक्ला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.