Move to Jagran APP

जानिए क्‍यों, शिल्‍पा शेट्टी अपने बेटे को नहीं देखने देतीं टीवी

शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बेटा है, जिसका नाम है वियान। वो ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन की बेटी आराध्‍या के साथ एक ही स्‍कूल में पढ़ता है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 01:23 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 02:07 PM (IST)
जानिए क्‍यों, शिल्‍पा शेट्टी अपने बेटे को नहीं देखने देतीं टीवी

मुंबई, पीटीआई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर टीवी पर छाने को तैयार हैं। इस बार वो बच्चों के एक रियलिटी शो को जज करती दिखेंगी, जिसका नाम है 'सुपर डांसर'। इसको लॉन्च करने के मौके पर उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे वियान को टीवी नहीं देखने देतीं, मगर यह शो देखने के लिए वो उसे प्रोत्साहित करेंगी।

loksabha election banner

'रुस्तम' के बाद अक्षय की आ रही एक और फिल्म, नाम जान चौंक जाएंगे!

शिल्पा ने बताया, ‘मैं अपने बेटे वियान को टीवी नहीं देखने देती, क्योंकि यह कई बार आक्रामक होता है। मैं बहुत ही प्रोटेक्टिव मां हूं। मगर मैं उसे अपना शो ‘सुपर डांसर’ देखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहूंगी। यह टीवी के साथ उसका पहला साक्षात्कार होगा।’ वहीं अपने शो के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा, 'इसमें कुछ हैरान करने वाले बच्चे हैं जो चार पांच साल के हैं और वो अभिभूत कर देने वाले डांस करते हैं। मेरा बेटा उतना अच्छा नहीं नाच सकता। मैं उसे इस शो में लेकर नहीं आऊंगी।' आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या, शिल्पा के बेटे की अच्छी दोस्त हैं और दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते हैं।

अक्षय कुमार की पार्टी में देखिए किसको किस करते कैमरे में कैद हुए रणबीर कपूर

शिल्पा खुद एक अच्छी डांसर हैं, जिन्हें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की डांस स्टाइल काफी पसंद हैं। मगर उनकी बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा डांसर हमेशा से श्रीदेवी रही हैं। उन्होंने बताया, ‘हमारे शो में कई प्रतिभावान बच्चे हैं। मैंने इस स्टेज पर कई तरह के डांस देखें हैं, जो कि मैंने पहले कभी नहीं देखे थे। हम जो भाषा इस्तेमाल करते हैं, उसमें भी बहुत सावधानी बरतते हैं। बच्चे दिल से डांस करते हैं, जो कि आपके दिल को छू लेंगे। उन्हें जज करना मुश्किल होता है। मुझे लगता है कि शो के बाद मुझे मनोचिकित्सक की जरूरत पड़ेगी।’ शिल्पा ने यह भी खुलासा किया कि उनके साथी जज डायरेक्टर अनुराग बसु भी अच्छे डांसर हैं, लेकिन वोो अपनी प्रतिभा किसी को नहीं दिखाते। सुपर डांसर सोनी टीवी पर 10 सितंबर से प्रसारित किया जाएगा।

तस्वीरें: उपन्यासों पर बनी इन फिल्मों ने खूब जमाया रंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.