PreviousNext

रामू के इस बैडमैन का छोटे परदे से है खास रिश्ता

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 04:56 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Mar 2017 05:03 PM (IST)
रामू के इस बैडमैन का छोटे परदे से है खास रिश्तारामू के इस बैडमैन का छोटे परदे से है खास रिश्ता
अमल ने बताया है कि उन्हें आगे भी अगर ऐसे किरदार निभाने के मौके मिलेंगे तो वे फिल्मों में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के किरदारों को निभाना चाहेंगे।

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में कई स्टार्स हैं। इन्हीं स्टार्स के बीच छोटे परदे के अभिनेता अमल सेहरावत को भी फिल्म में एक अहम् किरदार निभाने का मौका मिल गया है। 

जी हां, स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में संग्राम की भूमिका निभा चुके अमल सेहरावत राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे। अमल 'सरकार 3' में एक मुंबई गैंगस्टर की भूमिका में होंगे। उन्हें यह किरदार उनके शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नेगेटिव भूमिका निभाने की वजह से ही मिला है। अमल फिल्म के ट्रेलर में भी नजर आ रहे हैं। अमल अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताते हैं कि यह मेरे लिए बड़ी कामयाबी है कि मुझे इस तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं। एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला है, जिसमें अमिताभ बच्चन जैसे महानायक जुड़े हैं। इसलिए यह मेरे लिए काफी खास किरदार है।

Exclusive: कृतिका कामरा को अपने कपड़ों को लेकर हो गई ये मुसीबत

अमल ने बताया है कि उन्हें आगे भी अगर ऐसे किरदार निभाने के मौके मिलेंगे तो वे फिल्मों में नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के किरदारों को निभाना चाहेंगे। राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' साथ अप्रैल को रिलीज हो रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ramus this badman has relation with television(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वाह, बेटा हो तो ऐसा, नई कार में पापा को शशांक ने करवाई Long Drive'एक था राजा एक थी रानी' में डबल रोल में नज़र आएंगी ईशा सिंह
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »