Move to Jagran APP

प्रत्यूषा की मां ने क्राइम ब्रांच जांच के लिए हाई कोर्ट में भी दायर की याचिका

प्रत्यूषा बनर्जी केस में वकील ने बांबे हाई कोर्ट के समक्ष दावा किया है कि स्थानीय पुलिस इस केस को गलत दिशा में लेकर जा रही है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 20 Apr 2016 05:53 PM (IST)Updated: Wed, 20 Apr 2016 06:53 PM (IST)
प्रत्यूषा की मां ने क्राइम ब्रांच जांच के लिए हाई कोर्ट में भी दायर की याचिका

मुंबई, एएनआईए/पीटीआई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के कथित खुदकुशी केस में परिवार ने बांबे हाई कोर्ट में याचिका दायर कर इस केस की क्राइम ब्रांच से जांच कराने की मांग की है। खबर के मुताबिक, प्रत्यूषा की मां साेमा बनर्जी ने यह याचिका दायर की है, जो पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर भी क्राइम ब्रांच से इस केस की जांच कराने की मांग कर चुकी हैं।

loksabha election banner

प्रत्यूषा बनर्जी के केस के बारे में विस्तार से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका पर सुनवाई गुरुवार को होगी। सोमा बनर्जी के वकील के टी थॉमस ने जस्टिस एन एच पाटिल की अध्यक्षता में एक खंड पीठ के समक्ष जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की। थॉमस ने कोर्ट के समक्ष यह भी दावा किया कि स्थानीय पुलिस इस केस को गलत दिशा में लेकर जा रही है। गौरतलब है कि मौजूदा समय में बांगुर नगर पुलिस प्रत्यूषा केस की जांच कर रही है।

'बागी' से बॉलीवुड पर राज करने आ गया सबसे बड़ा 'खलनायक'

इससे पहले महाराष्ट्र मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में प्रत्यूषा की मां ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी की मौत के लिए ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ही जिम्मेदार है। पत्र में सोमा ने लिखा था, 'प्रत्यूषा, राहुल राज सिंह की ठगी का शिकार हुई, जिसने न सिर्फ हमारी बेटी को धोखा दिया बल्कि वह उसकी मौत के लिए जिम्मेदार है, यही नहीं उसने उसकी तरह कई अन्य मासूम लड़कियों से लाखों रुपए की ठगी की।'

सलमान खान भी विलेन बनने को तैयार, इन फिल्मों को लेकर चर्चा जोरदार!

इस पत्र में गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल, मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तात्रेय पदसलगिकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) देवेन भारती को भी संबोधित किया गया था। गौरतलब है कि प्रत्यूषा ने एक अप्रैल को अपने फ्लैट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी। फिलहाल शक की सुई राहुल पर ही है, जिस पर प्रत्यूषा को खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज हो चुका है। हालांकि राहुल ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है, जिस पर 23 अप्रैल तक सुनवाई स्थगित कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.