PreviousNext

तीन साल आगे बढ़ा शो 'बेहद', अब होगी इस नए अभिनेता की एंट्री

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 03:14 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 03:44 PM (IST)
तीन साल आगे बढ़ा शो 'बेहद', अब होगी इस नए अभिनेता की एंट्रीतीन साल आगे बढ़ा शो 'बेहद', अब होगी इस नए अभिनेता की एंट्री
बेहद ले रहा है लीप और एक्साइटमेंट के लिए अब दर्शकों को एक और वजह मिल गई है और वो है इस शो में एक नए किरदार की एंट्री!

मुंबई। कुशाल टंडन और जेनिफ़र विंगेट के शो बेहद को लोगों से बेहद प्यार मिला। बेहतरीन कहानी और कास्ट के साथ अब यह शो तीन साल आगे बढ़ रहा है, यानि कि लीप ले रहा है। कुशाल इस लीप के बाद की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर भी शेयर कर रहे है जिससे लोगों के मन में इस शो को लेकर उत्साह बना हुआ है। लेकिन, इस एक्साइटमेंट के लिए अब दर्शकों को एक और वजह मिल गई है और वो है इस शो में एक नए किरदार की एंट्री!

जी हां, माया और अर्जुन को इस लीप में ज्वाइन कर रहे हैं हैंडसम पियूष सहदेव। आपको बता दें कि पियूष ने इससे पहले शो सपने सुहाने लड़कपन में लीड किरदार निभाया था। इसके अलावा पियूष शो मीत मिला दे रब्बा, प्रतिज्ञा और देवों के देव महादेव में भी नज़र आए थे।

इसे भी पढ़ें- यह टीवी एक्ट्रेस भी हुई है Harassment का शिकार, जब उन्हें किसीने ग़लत तरीके से छुआ... 

सुना है बेहद में पियूष का किरदार एक्शन और ड्रामे से भरा होगा। और वो माया और अर्जुन की ज़िन्दगी में एक नया मोड़ लेकर आएंगे। इंट्रेस्टिंग! वैसे, पियूष ने अब तक शूटिंग शुरू नहीं की है मगर, हमें यकीन है कि कुशाल और जेनिफ़र की तरह लोग पियूष को भी बहुत पसंद करेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Piyush Sahdev is making his entry in the show beyhadh after three years of leap(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'नच बलिये' कपल्स इस तरह दे रहे हैं एक-दूसरे को सरप्राइजExclusive : दंगल के आमिर खान ही नहीं, छोटे परदे के ये एक्टर भी बढ़ा सकते हैं किरदार के लिए वजन
यह भी देखें