Move to Jagran APP

'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के निर्माताओं ने उपासना सिंह के शो छोड़ने के विवादों से धुल साफ की है

उपासना सिंह के शो छोड़ने पर उठे विवादों पर अपनी राय रखते हुए शो के निर्माता,

By kapilaEdited By: Published: Thu, 16 Jun 2016 12:12 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jun 2016 12:20 PM (IST)
'कॉमेडी नाइट्स लाइव' के निर्माताओं ने उपासना सिंह के शो छोड़ने के विवादों से धुल साफ की है

सिंह, जिसने इस शो पर 'बुआ' की भूमिका की थी, ने आरोप लगाया है कि उन्हें अपनी लोकप्रियता के लिए पेहले इस्तेमाल किया गया और बाद में अवहेलना की गई।

prime article banner

आप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के विपुल डी शाह, जो कॉमेडी नाइट्स लाइव का उत्पादन करते हैं वे कहते हैं, “उपासनाजी ने उनके सेलिब्रिटी मैनेजर और शो के निदेशक से शो में अच्छी लाइनें ना होने के बारे में बात की थी। जब हमने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से पदभार लिया और ‘कॉमेडी नाइट्स लाईव्ह’ शुरू किया तो वो अकेली ऐसी सदस्य थी जो पिछले शो से आई थी।”

"एक कहानी को स्थापित करने और उसे आकार देने में समय लगता है। किसी तरह से इसमें बुआको को फिट करना मुश्किल था, क्योंकि तत्काल याद पिछले शो के साथ है। हमने कोशिश की, लेकिन यह बदले हुए नए पात्रों के साथ समीकरण के रूप में काम नहीं कर रहा था। हमने जानबूझकर उसे सुर्खियों से दूर नहीं किया या उसे बुरी लाइनें नहीं दी। यह सिर्फ उसका स्वार्थी दृष्टिकोन है। हम अपने सभी कलाकारों का सम्मान करते हैं और मैं उनका भी बहुत सम्मान करता हूं। उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया और हम उन्हें रहने के लिए मजबूर करना नहीं चाहतें थें।"

तो उसके अनुबंध के साथ जुड़ा मुद्दा क्या था? "यह लंबे समय से उनके साथ था, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर हस्ताक्षर नहीं किया है। लोग अक्सर कुछ शर्तों के लिए बातचीत करतें हैं और उसमें समय लगता है। इसके अलावा, अनुबंध में ‘हम आपको 24 घंटे में बाहर फेंक सकते हैं' ऐसी कोई धारा नहीं है। हम 24 घंटे में किसी को भी बाहर नहीं कर सकते हैं। हम इस मामले को बहुत ज्यादा महत्व नहीं देना चाहते हैं," उन्होंने जोर देकर कहा।

शाह कहते हैं कि वह बकाया राशि का भुगतान करेंगे, लेकिन पेहले उपासनाजी को अनुबंध पर हस्ताक्षर करने होंगे।



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.