PreviousNext

Exclusive: तपती रेत में रॉयल प्रिंस बन कर कीथ ने की ऐसी शूटिंग

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 04:11 PM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 04:11 PM (IST)
Exclusive: तपती रेत में रॉयल प्रिंस बन कर कीथ ने की ऐसी शूटिंगExclusive: तपती रेत में रॉयल प्रिंस बन कर कीथ ने की ऐसी शूटिंग
लोगों ने बिग बॉस के वक़्त भी हमारे बीच ग़लतफहमी करने की कोशिश की थी, तो हम तब नहीं हिले तो अब इन खबरों से ...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस पर जल्द ही निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा 'लव का है इंतज़ार' नामक नया शो लेकर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस शो में पहली बार संजीदा,  बिग बॉस फेम कीथ के साथ नजर आयेंगी।

इस शो के बारे में कीथ ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि शो में वह एक राजपूत प्रिंस का किरदार निभा रहे हैं और संजीदा एक अभिनेत्री की भूमिका में हैं। प्रिंस को एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है और फिर कहानी आगे बढ़ती है। कीथ आगे कहते हैं कि शो की पूरी शूटिंग राजस्थान के एक पैलेस में इसलिए की गयी है, ताकि कहानी में रियल फील मिले। उन्होंने बताया कि "शो में मेरे लुक को भी पूरी तरह से रॉयल रखने के लिए मुझे नेहरु जैकेट दिया गया था।" खबर थी कि कीथ का किरदार फवाद खान के फिल्म खूबसूरत वाले किरदार से प्रभावित है लेकिन इस बारे में खुद कीथ का कहना है कि फवाद का खुद का ड्रेसिंग सेन्स कमाल का है, तो उन्हें कॉपी करने की तो कोशिश नहीं की है। इस शो की कहानी में रियल इमोशन नजर आयेंगे। इस टीवी शो को फिल्म की तरह शूट किया गया है।

यह भी पढ़ें:ढाई किलो प्रेम में नजर आयेंगे अंगद और होगा बलून डांस 

 

खास बात यह है कि यह finite शो भी है तो आपको कहानी के बारे में पता है कि कहानी किस तरफ रुख करेगी। कीथ ने बताया कि शो में एक खास सीक्वंस हमने रेगिस्तान में शूट किया है और उनके लिए वहां गर्मी में शूट करना बहुत कठिन था। चूंकि उन्होंने रॉयल लुक ले रखा है, तो जाहिर है कि उनका लुक हेवी ही होना था लेकिन फिर भी कीथ ने शूटिंग एन्जॉय किया। कीथ ने बताया कि राजस्थान जैसा महल ही कर्जत में तैयार किया गया है और अभी पूरी टीम इस शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। कीथ ने बताया कि अभी सभी वही महल में ही रह रहे हैं क्योंकि उनके लिए मुंबई आना जाना मुमकिन नहीं। इसी शो में कीथ के साथ योगेन्द्र टिकू( क्वीन, फैन फेम) भी अभिनय कर रहे हैं और शूटिंग के बाद रात में वही सबका मनोरंजन करते हैं।

यह भी पढ़ें:गुरमीत चौधरी की होगी टीवी पर वापसी

पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि संजीदा के साथ कीथ की बढ़ती नजदीकियों के कारण कीथ की मंगेतर रोशेल नाराज हैं। इस सवाल के जवाब में कीथ कहते हैं कि "मुझे और रोशेल दोनों को बहुत हंसी की आती है, ऐसी खबरें पढ़ कर। रोशेल संजीदा से मिल चुकी हैं और दोनों के इक्वेशन काफी अच्छा है। लोगों ने बिग बॉस के वक़्त भी हमारे बीच ग़लतफहमी करने की कोशिश की थी, तो हम तब नहीं हिले तो अब इन खबरों से तो हमें वाकई कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:keith sikera says he is comfortable doing shoot in registan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अपनी सक्सेस का श्रेय इन्हें देते हैं शरद मल्होत्रा, ये है उनकी लाइफलाइनकृतिका का बदला अंदाज़... चंद्रकांता में अब आएगी योद्धा बनकर, देखिये तस्वीरें
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »