Move to Jagran APP

कविता कौशिक उर्फ़ चंद्रमुखी चौटाला करने वाली हैं शादी, किससे, कब और कहां? यहां जानिये

आपको बता दे कि कविता अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिसवास के साथ 27 जनवरी 2017 को शादी करने वाली हैं।

By ShikhasEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 10:34 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 11:02 AM (IST)
कविता कौशिक उर्फ़ चंद्रमुखी चौटाला करने वाली हैं शादी, किससे, कब और कहां? यहां जानिये
कविता कौशिक उर्फ़ चंद्रमुखी चौटाला करने वाली हैं शादी, किससे, कब और कहां? यहां जानिये

मुंबई। सब टीवी पर आने वाला शो एफआयआर की चंद्रमुखी चौटाला के घर बजने वाली है शहनाई! जी हां, इनदिनों शादी की ख़बरें टेलीविज़न इंडस्ट्री में खूब चल रही है। कल ही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की शादी की ख़बर आई और आज कविता कौशिक की!

loksabha election banner

आपको बता दे कि कविता अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिसवास के साथ 27 जनवरी 2017 को शादी करने वाली हैं। इस शादी को बहुत ही कम लोगों की मौजुदगी और सिंपल तरीके से सेलिब्रेट किया जाएगा! कविता ने इस बारे में अपने कुछ करीबियों को मेसेज किया और उनकी शुभकामनाएं मांगी!

इसे भी पढ़ें- काबिल और रईस के टकराव पर शाह रुख़ ख़ान ने यह कह कर पल्ला झाड़ा

कविता ने अपने करीबियों को मेसेज किया और लिखा, " हेलो, मेरे पास आपके लिए एक खुशखबरी है। मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिसवास से शादी करने जा रही हूं। 27 जनवरी को मैं मिसेस बिसवास के नाम से अपनी नई ज़िन्दगी शुरु करूंगी। यह फैसला हमने अभी दो दिन पहले ही किया है। और ख़ास बात यह है कि हम केदारनाथ के पास एक शिव-पार्वती के मंदिर जा रहे हैं जहां हम सिंपल सी शादी करेंगे। न कोई कार्ड्स छपे हैं, ना कोई फ्रेंड्स, ना ही कोई सेलिब्रेशन और ना ही कोई इनवाईट"

इसे भी पढ़ें- सलमान ख़ान को एड्स है, इसलिए नहीं कर रहे शादी: स्वामी ओम

कविता ने मेसेज में आगे लिखा कि वो जानती है कि सभी दोस्तों और परिवार वालों को इतना दूर इतनी ठण्ड में ले जाना सही नहीं है इसलिए सिर्फ 15 लोग इस शादी में शामिल होंगे। 23 और 24 जनवरी को घर पर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी होगी। जहां शादी के घर की रौनक के साथ खाना, गेम्स और बहुत कुछ होगा। कविता ने अपने दोस्तों को घर पर हो रहे इस सेलिब्रेशन के लिए इनवाईट भी किया। बधाई हो कविता-रोनित!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.