Move to Jagran APP

किसकी कसम खा रहे हैं इन दिनों 'कसम...' के कलाकार?

आमतौर पर किसी टीवी धारावाहिक के सेट पर बहुत किस्से और रंग नज़र आते रहते हैं फिलहाल तो इस शो में...

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 06:50 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 07:12 PM (IST)
किसकी कसम खा रहे हैं इन दिनों 'कसम...' के कलाकार?

मुंबई। एकता कपूर के शो 'कसम तेरे प्यार की' के सेट पर इन दिनों कलाकार काफी मस्ती कर रहे हैं। भले ही शो के वर्तमान ट्रैक में कृतिका सेंगर और शरद मल्होत्रा में लड़ाई चल रही हो, लेकिन ऑफस्क्रीन दोनों एक-दूसरे के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

loksabha election banner

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि शो में सबसे ज्यादा आइसक्रीम खाने में दिलचस्पी विभा छिब्बर दिखाती हैं, जबकि वह शो में सबसे सीनियर कलाकार हैं। ख़बर यह भी है कि इन दिनों जब सभी कलाकार मस्ती के मूड में होते हैं तो सभी आइसक्रीम की कसमें खाने लगते हैं। इन दिनों सेट पर सबसे ज्यादा चोको बार की कसमें खायी जा रही हैं। ख़बर यह भी है कि सेट पर सभी को चोको बार आइसक्रीम खिलाने की लत शरद ने ही लगाई है और चूंकि मुंबई में सर्दी नहीं पड़ती इसलिए सभी जमकर आइसक्रीम का लुत्फ़ उठा रहे हैं। सेट पर इन दिनों आइसक्रीम खाने-खिलाने का ही दौर चल रहा है।

इसे भी पढ़ें-Exclusive: कपिल शर्मा के सेट पर जब 'ही-मैन' धर्मेंद्र बन गए शायर!

बचपन के दो दोस्तों तनु और ऋषि की रोमांस और ड्रामे की यह कहानी कलर्स चैनल का एक लोकप्रिय शो है। आमतौर पर किसी टीवी धारावाहिक के सेट पर बहुत किस्से और रंग नज़र आते रहते हैं। फिलहाल तो इस शो में आइसक्रीम खाने और खिलाने का स्वाद ही छाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.