PreviousNext

क्या... प्लेन क्रैश और हो जाएगी शिवाय की मौत

Publish Date:Thu, 16 Mar 2017 04:47 PM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Mar 2017 05:07 PM (IST)
क्या... प्लेन क्रैश और हो जाएगी शिवाय की मौतक्या... प्लेन क्रैश और हो जाएगी शिवाय की मौत
शिवाय अपना प्लेन चला रहे होते हैं और अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है जिससे प्लेन क्रैश हो जाता है और हो जाती है शिवाय की मौत...!

मुंबई। शो इश्कबाज़ में इन दिनों चल रहा है तनाव का माहौल और खतरे के आड़ में है शो के लीड शिवाय यानि कि नकुल मेहता। शो में एक ट्रांसजेंडर ने शिवाय को चेतावनी दी है कि अगले 10 दिनों में उनके साथ बहुत बड़ा हादसा होगा जो कि उनकी ज़िन्दगी बदल देगा। इस वजह से अंकिता याने कि सुरभि चंदना हो रही है बहुत परेशान।

खैर, डरने की बात यह है कि आने वाले एपिसोड में आप शिवाय की मौत देखेंगे। शिवाय अपना प्लेन चला रहे होते हैं और अचानक उनका बैलेंस बिगड़ जाता है जिससे प्लेन क्रैश हो जाता है और हो जाती है शिवाय की मौत...! 

इसे भी पढ़ें-  थ्रोबैक वीडियो: ये है मोहब्बतें की रूही का फ़िल्मी कनेक्शन 

इसके बाद अंकिता अपनी नींद से घबरा कर उठती है। जी हां, यह अंकिता का सपना था। शिवाय नहीं मरते मगर अंकिता यह डरावना सपना देखती है। अंकिता के मन में यह बात घर कर जाती है कि शिवाय को कुछ हो जाएगा। लेकिन जब वो नींद से उठती हैं तो शिवाय को अपने बगल में आराम से सोता हुआ पाती है। लेकिन, अगले 10 दिनों में शिवाय के साथ क्या गलत होगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ishqbaaaz Shivaay will be seen flying his plane and lost control causing his death(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यारो का टशन में अब असली बीबी संग रोबोट करेगा Dance Competitionसुयश से शादी के बाद ढाई किलो का प्रेम जता रही हैं किश्वर, बन गईं सूर्पनखा
यह भी देखें