Move to Jagran APP

'एक था राजा एक थी रानी' में डबल रोल में नज़र आएंगी ईशा सिंह

ईशा ने कहा कि उन्हें अपना रानी वाला किरदार तो पसंद है, लेकिन नैना उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। नैना अपनी मम्मी का सपना पूरा करने का इरादा रखने वाली लड़की होगी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 18 Mar 2017 02:06 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2017 02:21 PM (IST)
'एक था राजा एक थी रानी' में डबल रोल में नज़र आएंगी ईशा सिंह
'एक था राजा एक थी रानी' में डबल रोल में नज़र आएंगी ईशा सिंह

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जी टीवी के शो एक था राजा एक थी रानी में ईशा सिंह डबल रोल में नज़र आने वाली हैं। ईशा के लिए उनके करियर में भी यह पहला मौका है, जब वह इस तरह का किरदार निभाने जा रही हैं।

loksabha election banner

अपने इस अवतार के बारे में ईशा सिंह कहती हैं कि एक था राजा एक थी रानी कई मायनों में मेरे लिए खास शो है, क्योंकि इस शो से मुझे काफी लोकप्रियता मिली है और अब तो शो में मुझे डबल रोल निभाने का मौका मिल रहा है, तो मेरे लिए और भी खास बात है। इसलिए मैं यह किरदार निभाकर खुश हूं। दर्शक आने वाले एपिसोड में मेरे अवतार को देख कर बहुत चौंकने वाले हैं। ईशा ने कहा कि उन्हें अपना रानी वाला किरदार तो पसंद है, लेकिन नैना उनके लिए काफी चैलेंजिंग होगा। नैना अपनी मम्मी का सपना पूरा करने का इरादा रखने वाली लड़की होगी। आने वाले एपिसोड में दर्शक रानी और नैना की करामात देखेंगे।

इसे भी पढ़ें- 'अपनी होने वाली बीवी से ऐसे कौन मिलवाता है भाई', कपिल शर्मा की शादी की अटकलें

कहानी में अभी काफी ट्विस्ट आने वाले हैं। नैना रानी की जगह लेकर सबको हैरान कर पाती हैं या नहीं और राजा जी उन्हें पहचान पाते हैं या नहीं, इसके लिए दर्शकों को आने वाले एपिसोड देखने ही होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.