Move to Jagran APP

Exclusive:पंडित जसराज से मिले इंडियन आइडल के प्रतिभागी

इस दौरान कंटेस्टेंटस ने पंडित जसराज से काफी बातें की और संगीत की बारीकियों को समझने की कोशिश की।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 06:07 PM (IST)
Exclusive:पंडित जसराज से मिले इंडियन आइडल के प्रतिभागी
Exclusive:पंडित जसराज से मिले इंडियन आइडल के प्रतिभागी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल के शो के प्रतिभागियों के लिए इससे सुनहरा अवसर और क्या जब उन्हें जाने माने गायक पंडित जसराज से मिलने का मौक़ा मिला।

loksabha election banner

इंडियन आइडल की टीम पंडित जसराज को शो में आने का न्योता देना चाहती थी लेकिन वो शो पर आकर तो प्रतिभागियों से नहीं मिल पाए इसलिए सभी प्रतिभागियों को ही घर पर बुला लिया। इस दौरान कंटेस्टेंटस ने पंडित जसराज से काफी बातें की और संगीत की बारीकियों को समझने की कोशिश की। खुद पंडित जसराज ने भी सबका खूब हौसला बढ़ाया। उन्होंने काफी टिप्स भी लिए। पंडित जसराज ने सभी प्रतिभागियों को यही सलाह दी है कि वे सबसे अधिक अपने रियाज़ को ही तवज्जो दें , तभी वे संगीत में पारंगत हो पाएंगे।

सारेगामापा सीजन 6 में लिटिल चैम्प्स की आवाज का चलेगा जादू 

 

शो की प्रतिभागी एलवी रेवंथ ने अपने अनुभव शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने पंडितजी के सामने लाल इश्क़ गाया तो पंडितजी ने उन्हें कहा कि जीते रहो, बेहतरीन आवाज़ है आपकी। मालविका सुंदर ने बताया कि पंडितजी के साथ-साथ पूरे परिवार वालों ने उन सभी का बहुत ख्याल रखा। पंडितजी ने सभी को अपनी तरफ से शॉल गिफ्ट की। और सभी को अपने रियाज पर फोकस करने को कहा।

Exclusive : चन्द्रकान्ता का लुक होगा टीवी का नया ट्रेंड सेटर

 

इंडियन आइडल में अभी हाल ही में ऋचा शर्मा भी आई थी और उन्होंने ने भी इन सिंगर्स को कई सारी टिप्स दीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.