Move to Jagran APP

बेहद ख़तरनाक: सांझ को गोलियों से छलनी करने वाली है माया

सांझ, गोली लगते ही बेहोश हो जायेगी तब अर्जुन उसे बचाने के लिए आगे बढ़ेगा लेकिन माया उसे जाने नहीं देगी। कहानी में और क्या-क्या ट्विस्ट आयेंगे, इसके लिए आपको एपिसोड देखना पड़ेगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 14 Apr 2017 01:32 PM (IST)Updated: Fri, 14 Apr 2017 01:32 PM (IST)
बेहद ख़तरनाक: सांझ को गोलियों से छलनी करने वाली है माया
बेहद ख़तरनाक: सांझ को गोलियों से छलनी करने वाली है माया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे का सीरियल ' बेहद ' सचमुच बेहद खतरनाक होता जा रहा है। हाल ही में आपको हमने बताया था कि आने वाले एपिसोड में आप माया का भयानक रूप देखने वाले हैं और अब नई खबर यह है कि आने वाले एपिसोड में माया , सांझ को गोलियों से भून देगी।

loksabha election banner

जी हां, खबर है कि शो बेहद में अभी कोर्ट ड्रामा होने वाला है और कहानी में जबरदस्त ट्वीस्ट आने वाला है। माया ने अयान के खिलाफ केस किया है। उसका आरोप है कि अयान ने माया के साथ बलात्कार करने की कोशिश की है लेकिन अयान को सांझ बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। आने वाले एपिसोड में सांझ और माया के बीच कोर्ट में बहसबाजी होगी और अचानक ही सांझ कुछ ऐसी बातें कह डालेगी कि माया उन बातों को बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और वह सांझ को गोली मार देगी। सांझ, गोली लगते ही बेहोश हो जायेगी तब अर्जुन उसे बचाने के लिए आगे बढ़ेगा लेकिन माया उसे जाने नहीं देगी। कहानी में और क्या-क्या ट्विस्ट आयेंगे, इसके लिए आपको एपिसोड देखना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें:माया है बेहद खतरनाक, सांझ के पीछे लगा दिया है जासूस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.