Move to Jagran APP

एकता का पहला टीवी स्पिन ऑफ़ : क्यों नहीं खेलना चाहती कॉमेडी वाली स्पिन

एकता बताती हैं कि वह अमरीकन शो हमेशा देखती आई हैं और वहां स्पिन ऑफ़ काफी हिट है इसलिए उन्हें लगा कि एक बार उन्हें इस तरह के शो बनाना चाहिए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 04:32 PM (IST)
एकता का पहला टीवी स्पिन ऑफ़ : क्यों नहीं खेलना चाहती कॉमेडी वाली स्पिन
एकता का पहला टीवी स्पिन ऑफ़ : क्यों नहीं खेलना चाहती कॉमेडी वाली स्पिन

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर टीवी पर नए एक्सपेरिमेंट्स करने के लिए हमेशा लोकप्रिय रही हैं। एक बार फिर से वह एक नए शो के साथ आ रही हैं। ख़ास बात यह है कि यह शो उनके ही लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' का स्पिन ऑफ़ है, जिसका नाम है कुंडली भाग्य।

loksabha election banner

इससे पहले स्टार प्लस के 'इश्कबाज़' शो का स्पिन ऑफ़ दिल बोले ओबरॉय की शुरुआत हो चुकी है. टीवी पर यह दूसरा स्पिन ऑफ़ होगा। एकता कपूर ने अपने नए शो कुंडली भाग्य की लॉन्चिंग के दौरान बताया कि वह लंबे समय से इस तरह के शो को बनाने की सोच रही थीं। इस तरह के शो बनाने में काफी मेहनत लगती है लेकिन एकता को ऐसा लगता है कि यह एक नया जॉनर है और टीवी की दुनिया में इसे काफी पसंद किया जाएगा। एकता बताती हैं कि वह अमरीकन शो हमेशा देखती आई हैं और वहां स्पिन ऑफ़ काफी हिट है इसलिए उन्हें लगा कि एक बार उन्हें इस तरह के शो बनाना चाहिए। एकता ने बताया है कि इस नए शो के एक्टर्स, क्रिकेटर का किरदार निभाएंगे लेकिन शो पूरी तरह से फिक्शनल होगा।

यह भी पढ़ें:दिव्यांका त्रिपाठी की हुई विदाई, वीडियो देखकर आ जाएगी हंसी

 

एकता आगे कहती हैं कि ऐसा हैं है कि उन्होंने इस बार नए एक्टर्स को शो में किसी ख़ास कारण से नहीं लिया। वजह सिर्फ यह है कि उन्हें शो के लिए ऐसे कास्ट चाहिए थे, जिनको दर्शक जानते हों। कुमकुम भाग्य में अभि जिस टशन के हैं, उसी टशन के साथ ही उन्हें कोई ऐसे किरदार चाहिए थे, जो वैसे ही नज़र आयें। एकता ने इस दौरान यह भी कहा कि उनके लिए शोज़ का रीमेक बनाना हमेशा कठिन रहा है लेकिन उनके फेवरेट शो 'कोशिश एक आशा' एक ऐसा शो है, जिसे वह री-मेड करना चाहेंगी। एकता ने इस दौरान एक दिलचस्प बात यह भी बताई कि उनकी चाहत रहती है कि वह कॉमेडी शो भी बनाएं। उनका पहला ही शो (हम पांच) काफी हिट रहा था लेकिन एकता कहती हैं कि कॉमेडी बनाने में काफी वक़्त लगता है। जब वह हम पांच लिखा करती थीं तो उस वक़्त वह चार दिन में लगभग एक एपिसोड लिखती थीं। आज के दौर में यह मुमकिन नहीं है। इसलिए उन्होंने तय किया कि वह जब तक अपना हंड्रेड परसेंट नहीं देती , वो कॉमेडी में हाथ नहीं लगाएंगी।

यह भी पढ़ें:तस्वीरें : कपिल के चायवाले की घरवापसी, साथियों ने ऐसे किया वेलकम

 

आपको बता दें कि एकता के इस नए शो 'कुंडली भाग्य' का प्रसारण जी टीवी पर 12 जुलाई से शुरू होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.