Move to Jagran APP

इस एक्ट्रेस की वजह से ख़तरे में पड़ी देबीना-गुरमीत शादी?

कहा तो ये भी जा रहा है कि तैश में आकर दोनों ने यह निर्णय लिया कि अलग-अलग आएंगे। दोनों ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफ़र्स के साथ तस्वीरें लेने से भी इनकार कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 28 Oct 2016 12:27 PM (IST)Updated: Fri, 28 Oct 2016 03:25 PM (IST)
इस एक्ट्रेस की वजह से ख़तरे में पड़ी देबीना-गुरमीत शादी?

मुंबई। दिवाली का त्यौहार भगवान राम और सीता की अयोध्या वापसी की ख़ुशी में सेलिब्रेट किया जाता है, लेकिन छोटे पर्दे के राम और सीता के लिए ये दिवाली ख़ुशख़बरी लेकर नहीं आ रही है।

loksabha election banner

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की जोड़ी टेलीविज़न इंडस्ट्री की ख़ास जोड़ियों में से एक मानी जाती रही है। हाल ही में उनकी श्रीलंका ट्रिप की तस्वीरें भी काफी साझा हुई थीं, लेकिन अचानक ना जाने इन्हें किसकी नज़र लग गयी। अचानक दोनों में दूरियों की ख़बरें आने लगी हैं। इन ख़बरों को हवा उस वक़्त मिली जब दोनों श्रीलंका से अकेले-अकेले वापस आये। दोनों एयरपोर्ट पर अलग-अलग दिखे। ख़बर है कि दोनों में दूरियां आने लगी है। ट्रिप के दौरान दोनों में किसी मुद्दे को लेकर जमकर लड़ाई हुई है।

Big Clash: शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल में किसकी मनेगी दिवाली?

#actorlife #actordiaries #srilanka #whenUEnjoyUrWork #workTravel @guruchoudhary #dance #style #swag #gurmeetDebina #fashion

A photo posted by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

कहा तो ये भी जा रहा है कि तैश में आकर दोनों ने यह निर्णय लिया कि अलग-अलग आएंगे। यही नहीं, दोनों ने एयरपोर्ट पर फोटोग्राफ़र्स के साथ तस्वीरें लेने से भी इनकार कर दिया। हालांकि सूत्र इसे गुरमीत चौधरी की फ़िल्म 'वजह तुम हो' की प्रमोशनल स्ट्रेटजी बताते हैं, क्योंकि इनकी शादी ख़तरे में पड़ने की वजह सना ख़ान को बताया जा रहा है, जो वजह तुम हो की हीरोइन हैं। फ़िल्म में इन दोनों पर काफी बोल्ड सींस फ़िल्माए गए हैं।

दरअसल, गुरमीत और देबीना में इन बातों को लेकर काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हैं। इससे पहले भी तो गुरमीत अपनी पिछली फिल्म में इंटीमेट सीन देते नजर आये थे। लेकिन उस वक़्त तो ऐसी कोई भी ख़बर नहीं आयी थी और देबीना इन बातों को लेकर सहज भी थीं। फिर अचानक इस बार उन्हें क्यों परेशानी हो रही है। फिर सवाल यह भी उठता है कि वे ट्रिप पर तो फिल्म के ट्रेलर लांच के बाद गयी हैं और वहां से दोनों ने खूब तस्वीरें भी शेयर की थीं, तो उस वक़्त उन्हें उन दृश्यों से परेशानी क्यों नहीं हुई।

करवा चौथ पर किसके नाम की मेहंदी लगाती हैं एकता कपूर!

अचानक मुंबई लौटते समय ही उन्हें बुरा क्यों लगा। सूत्रों की मानें तो हक़ीक़त यही है कि दोनों में सब कुछ ठीक है। वे बस फिल्म के प्रोमोशन के लिए ऐसा कर रहे हैं। कुछ दिनों में वो खुद इसके बारे में आकर सबको सच बात देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.