Move to Jagran APP

'ब्रह्मराक्षस' का ये ट्विस्ट जानकर हैरान रह जाएंगे!

दर्शक यह देखकर भी चौंक जायेंगे कि ऋषभ की बहन चारू अब भी जिंदा है और उसकी वजह से अजय वापस आता है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 04:17 PM (IST)
'ब्रह्मराक्षस' का ये ट्विस्ट जानकर हैरान रह जाएंगे!

मुंबई। ज़ी टीवी के सुपरहिट शो 'ब्रह्मराक्षस' में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसकी उम्मीद दर्शकों ने नहीं की होगी।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार आने वाले एपिसोड में में दर्शक देखेंगे कि किस तरह अजय जब लौटकर घर आएगा तो ऋषभ के जहन में यह बात होगी कि अजय ही ब्रह्मराक्षस है। वहीं दूसरी तरफ अपराजिता (किश्वर मर्चेंट) के हाथ वह किताब लग जाती है, जिसमें वह ब्रह्मराक्षस से बचने के लिए रास्ते तलाश करने की कोशिश करती हैं और उस किताब में उसे रास्ते मिल भी जाते हैं। किताब में ब्रह्मराक्षस से बचने के लिए यह उपाय लिखे मिलते हैं कि ब्रह्मराक्षस से बचना चाहते हैं तो किसी ऐसी लड़की की तलाश करनी होगी, जो वर्जिन हो।

इतनी बार बदला गया सरोगेसी पर आधारित इस शो का नाम

उस वक़्त अपराजिता के जहन में रैना (क्रिस्टल डिसूजा) का नाम सामने आता है। वह ब्रह्मराक्षस से रैना की शादी कराने के बारे में सोचने लगती हैं, लेकिन वह रैना को ढूंढ पाने में कामयाब नहीं हो पाती। इसके साथ ही दर्शक यह देखकर भी चौंक जायेंगे कि ऋषभ की बहन चारू अब भी जिंदा है और उसकी वजह से अजय वापस आता है।

टॉवल पहनकर हॉट सीन दे रही एक्ट्रेस को सता रहा था एक ही डर

खबर है कि ब्रह्मराक्षस का किरदार निभा रहे पराग त्यागी का रोल अब अपनी समाप्ति की ओर है क्योंकि उसका नरसंहार जल्द ही शो में दिखाया जायेगा। पराग ने शो को रैपअप कर लिया है, लेकिन खबर यह भी है भले ही वह अभी शो से बाहर हो रहे हों, लेकिन मुमकिन है कि उनके किरदार की वापसी किसी और अंदाज़ में हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.