Move to Jagran APP

इस बार 'बिग बॉस' के घर में ये चेहरे आ सकते हैं नजर

सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हालांकि अभी तक कंटेस्‍टेंट की ऑफिशियल लिस्ट जारी नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो कुछ सेलेब्रिटी के नामों पर मुहर लग गई है जो इस बार बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।

By Test1 Test1Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 04:45 PM (IST)
इस बार 'बिग बॉस' के घर में ये चेहरे आ सकते हैं नजर

मुंबई। सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' जल्द ही शुरू होने जा रहा है। हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट की ऑफिशियल लिस्ट जारी नहीं हुई है, लेकिन सूत्रों की मानें तो कुछ सेलेब्रिटी के नामों पर मुहर लग गई है जो इस बार बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।

loksabha election banner

अभिजीत ने गुलाम अली को बोले अपशब्द, कहा 'डेंगू आर्टिस्ट'

रूपल त्यागी

टीवी एक्ट्रेस रूपल त्यागी इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बन रही हैं। रूपल टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में अपने को-स्टार अंकित गेरा के साथ रिलेशनशिप में थीं। बिग बॉस से पहले रूपल त्यागी झलक दिखला जा रिलोडेड में भी वाइल्ड कार्ट एंट्री कर चुकी हैं। रूपल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल 'हमारी बेटियों का विवाह' से की थी। इसमें उसके किरदार का नाम मानसी था।

अंकित गेरा

शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए अंकित गेरा को भी 'बिग बॉस' में लाया जा रहा है। इससे पहले अंकित गेरा टीवी सीरियल 'सपने सुहाने लड़कपन के' में मयंक का किरदार निभाते हुए देखे गए थे। अंकित गेरा अपनी रिलेशनशिप को लेकर शो की को-एक्टर रूपल त्यागी और एक्ट्रेस अदा खान के साथ काफी समय तक सुर्खियों में छाए हुए रहे।

रोशेल मारिया राव

रोशेल मारिया राव पिछले साल शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी आ चुकी हैं। इनको लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वीजे व एक्टर कैंथ सीक्वेइरा के साथ ये रिलेशनशिप में हैं। इसी वजह से रोशेल को कई बार कैंथ सीक्वेइरा की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' के प्रमोशन के दौरान एक साथ देखा भी गया था।

अमन वर्मा

कास्टिंग काउच के मामले में फंसे अमन वर्मा भी इस बार बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1987 में टीवी सीरियल पचपन खंबे लाल... से की थी। इसके बाद अमर कई लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रहे।

दिगंगना सूर्यवंशी

'वीरा- एक वीर की अरदास' में लीड रोल में दिखीं दिगंगना सेट पर को-एक्टर फरनाज शेट्टी के साथ झगड़े को लेकर चर्चाओं में आईं थी। इसके अलावा वह अपनी बुक वेव्स को लेकर भी चर्चाओं में थी। यह बुक उन्होंने अपनी दादामां के लिए लिखी थी।

विकास बहल

सलमान खान के करीबी दोस्त माने जाते हैं एक्टर विकास बहल। सूत्रों की मानें तो विकास बहल को सलमान की दोस्ती का फायदा हो सकता है और वो इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं।

किश्वर मर्चेंट और सूयाश राय

रियल लाइफ की ये जोड़ी भी इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ सकती है। कुछ दिनों पहले ही यह एक एक्सीडेंट को लेकर चर्चा में आए थे। जिसमें सूयाश राय को कुछ गुंडो ने बहुत बुरी तरह पीटा था। इसके अलावा यह दोनों अपनी इस साल होने वाली शादी को लेकर भी चर्चा में है।

सलमान के फार्महाउस पर ठहरेंगे हॉलीवुड फाइट डायरेक्टर!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.