Move to Jagran APP

कपिल शर्मा के शो से हटने का राज़ खोल ही दिया अली असग़र ने

अली कहते हैं कि कपिल उनके दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। उनसे कोई दुश्मनी नहीं है। उनके शो की वजह से मुझे इतने सारे कलाकारों से मिलने और उनके साथ परफॉर्म करने का मौका मिला है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2017 03:26 PM (IST)
कपिल शर्मा के शो से हटने का राज़ खोल ही दिया अली असग़र ने
कपिल शर्मा के शो से हटने का राज़ खोल ही दिया अली असग़र ने

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कॉमेडियन अली असग़र एक समय कपिल शर्मा के शो की जान थे लेकिन अब शो से हट चुके हैं। अपने हटने के कारण को लेकर उन्होंने ख़ुलासा कर दिया है। अली ने बताया है कि कपिल शर्मा के शो से अलग होने की वजह उनकी फ्लाइट में हुई अनबन या कोई और कारण नहीं थे बल्कि उन्हें खुद यह महसूस हो रहा था कि उनके किरदार में अब कोई नयापन नहीं रह गया था।

loksabha election banner

अली यह स्वीकार चुके हैं कि जब वह दादी के किरदार में थे तो दर्शक उन्हें पसंद भी करते थे क्योंकि उस किरदार में शेड्स थे। नानी के किरदार में बहुत कुछ नहीं था इसलिए उन्होंने शो के साथ आना करार आगे बढ़ाना ठीक नहीं समझा। अली ने यह भी कहा कि वह औरतों वाले किरदार करके थक चुके थे। "एक कलाकार को डिफरेंट शेड्स में ही काम करते रहना चाहिए। वरना, मैं जैसा इंसान हूं बहुत सोचने लग जाता था कि मैं क्या कर रहा हूं। मेरा आउटपुट क्या है। नया क्या कर रहा हूं। इसलिए जब यह नया शो द ड्रामा कंपनी मुझे आॅफर हुआ था, मैंने स्पष्ट कह दिया था कि मैं कोई भी औरतों वाला किरदार नहीं निभाने वाला हूं।" अली कहते हैं कि एक दिन उनके बेटे ने भी उनसे पूछा था कि क्या वह सिर्फ महिलाओं के ही किरदार निभाने जानते हैं। यह बात भी उनके जेहन में कहीं न कहीं थी. इसलिए उन्होंने तय किया कि अब वह कुछ नया करेंगे। ड्रामा कंपनी में उनकी यही कोशिश है कि वह किसी के सेंटिमेंट्स को बिना हर्ट किये अपनी कलाकारी का प्रदर्शन करें।

यह भी पढ़ें:10 साल का दूल्हा-18 साल की दुल्हन, बड़ा अनोखा है टीवी का ये शो

 

अली कहते हैं कि कपिल उनके दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। उनसे कोई दुश्मनी नहीं है। मैं तो हमेशा कहता हूं कि उनके शो की वजह से मुझे इतने सारे कलाकारों से मिलने और उनके साथ परफॉर्म करने का मौका मिला है। अली कपिल के शो के दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि जब वह कपिल के शो के लिए शूट करते थे, एक दिन कपिल देव शो पर आये थे और उन्हें कपिल देव को किस किया था, तो उनकी ख़ुशी सातवें आसमान पर थी क्योंकि वो और उनका परिवार क्रिकेट का बड़ा फैन है। अली को अफसोस है कि वो सुनील गावस्कर वाले एपिसोड में शो में नहीं थे।

यह भी पढ़ें:अब भाभीजी की टीम बनने जा रही हैं गेस्ट इन लंदन

अली से जब यह पूछा गया कि क्या वह कपिल के बीमार पड़ने की ख़बर के बारे में जानते हैं, अली ने कहा "हां, मैं जानता हूं और मैंने उन्हें गेट वेल सून का मेसेज भी किया है।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.