Move to Jagran APP

कपिल शर्मा को कॉमेडी का बेस्ट टैलेंट मानते हैं मिथुन चक्रवर्ती

ड्रामा कंपनी का प्रसारण सोनी टीवी पर 16 जुलाई से किया जायेगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jul 2017 02:13 PM (IST)
कपिल शर्मा को कॉमेडी का बेस्ट टैलेंट मानते हैं मिथुन चक्रवर्ती
कपिल शर्मा को कॉमेडी का बेस्ट टैलेंट मानते हैं मिथुन चक्रवर्ती

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही सोनी टीवी के नये शो 'द ड्रामा कंपनी' में शंभू दादा यानि ड्रामा कंपनी के ओनर के किरदार में नज़र आयेंगे। इस शो में कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकार हैं।

loksabha election banner

ऐसे में जब मिथुन से यह पूछा गया कि क्या कपिल के शो से इस शो की तुलना होगी? इस पर मिथुन ने दो टूक जवाब दिया कि कपिल के शो से इस शो की तुलना नहीं की जानी चाहिए। कपिल के बारे में तो मैं बस इतना ही कहूंगा कि कपिल हमारे देश के बिगेस्ट टैलेंट्स में से एक है। उसके जैसा टैलेंट पूरे देश में नहीं है। मैंने अपने पूरे करियर में उसके जैसा टैलेंट नहीं देखा है। कपिल ने जो लोकप्रियता हासिल की है वह अदभुत है और हमारी पूरी कोशिश होगी कि हम उस मापदंड पर खरे उतरें। मिथुन ने यह भी बताया कि कपिल के शो की अपनी यूएसपी है और इस शो की अपनी यूएसपी होगी। 

यह भी पढ़ें: Exclusive: रागिनी खन्ना को गोविंदा से लगता था डर, उन्हें देखकर करती थी कुछ एेसा

पहली बार मिथुन डांसिंग रियलिटी शो का हिस्सा न बन कर एक कॉमेडी शो में किरदार निभाते नज़र आयेंगे। इस बारे में मिथुन ने कहा कि वह नर्वस हैं और उन्होंने इसमें अपना नाम शंभु दादा रखा, ताकि सभी उन्हें किरदार की तरह ट्रीट करें, न कि मिथुन दादा की तरह। वरना, कई बार ओहदा सामने आ जाता है तो कलाकारों को फ्री होकर काम करने में परेशानी होती है। 

यह भी पढ़ें: आशा-हेलन-वहीदा से लेकर सोनम-जैकलिन तक, ये हैं बॉलीवुड की 8 BFFs

मिथुन ने यह भी स्वीकारा कि उनके शो के भी कलाकार काफी टैलेंटेड हैं और वह खुशनसीब हैं कि इस तरह के टैलेंट और सबकी अपनी अपनी यूएसपी है। उन्हें इससे पहचान मिल रही है। ड्रामा कंपनी का प्रसारण सोनी टीवी पर 16 जुलाई से किया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.