Move to Jagran APP

फिल्म रिव्यू: हॉट पर्सुइट (1 स्टार)

ऐसा देखने में आता है कि हॉलीवुड स्टार ऑफबीट फिल्मों के साथ बेहतरीन काम करते हैं। एक साल अच्छा जाता है। इसके बाद फिर से वे पैसा कमान के लिए कमर्शियल फिल्मों की ओर रूख करते हैं और नतीजा सामने होता है। इस बार रीस विदरस्पून के साथ भी ऐसा

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 09 May 2015 08:08 AM (IST)Updated: Wed, 13 May 2015 10:19 AM (IST)
फिल्म रिव्यू: हॉट पर्सुइट (1 स्टार)

स्टारिंग - रीस विदरस्पून सोफिया वर्गेरा

loksabha election banner

डायरेक्टर - एनी फ्लेचर

ऐसा देखने में आता है कि हॉलीवुड स्टार ऑफबीट फिल्मों के साथ बेहतरीन काम करते हैं। एक साल अच्छा जाता है। इसके बाद फिर से वे पैसा कमान के लिए कमर्शियल फिल्मों की ओर रूख करते हैं और नतीजा सामने होता है। इस बार रीस विदरस्पून के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है। पिछले साल उन्होंने ऑफबीट फिल्म 'गोन गर्ल' प्रोड्यूस की। फिल्म 'वाइल्ड' के लिए उन्हें ऑस्कर का नॉमिनेशन मिला था। इस बार वे 'हॉट पर्सुइट' में नजर आ रही हैं।

'हॉट पर्सुइट' फिल्म को देखकर आप उम्मीद करते हैं कि यहां आपको कॉमेडी देखने को मिलेगी। मगर यहां इसे छोड़ एक बड़ा झगड़ा देखने को मिलता है। वो भी कॉमेडी के बिना। कहानी है विदरस्पून की जो फिल्म में एक कॉप बनी है। उनका काम है डेनिएला (सोफिया वर्गेरा) की सुरक्षा करना। वो एक ड्रग डीलर की पत्नी है जिसका बाद में दूसरे गैंगस्टर मर्डर कर देते हैं। जैसी की उम्मीद होती है कि फिल्म इसमें उलझकर रह जाती है। कॉमेडी का इंतजार बना रहता है। कारण कि एक्शन ही इतना हो जाता है।

फिल्म के बेकग्राउंड में एक बात और निकलकर सामने आती है कि कूपर और डेनिएला की पर्सनालिटी बिलकुल अलग है। कुछ फनी सी है क्योंकि फैमेली मॉर्डन है। विदरस्पून 'लिगनी ब्लॉन्ड' में जरूर हिलोरियल लगी थी क्योंकि किरदार में उन्होंने खुदको ढाल लिया था। मगर यहां ऐसा कुछ नहीं है। अच्छे जोक्स की कमी फिल्म में साफ झलकती है। इसी कारण फिल्म मजे के बजाए आपको ऊबाउ लगने लगती है। फिल्म मनोरंजक भी नहीं लगती।

किसी भी फिल्म का रिव्यू पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.