Move to Jagran APP

जब तक शादी नहीं हो जाती, तब तक मैं खुद को सिंगल मानूंगी

मुंबई। कमाल की खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री कट्रीना कैफ ने पिछले दिनों मीडिया को निशाने पर लिया था। वजह स्पेन में रणबीर कपूर के साथ उनकी अंतरंग तस्वीरों का लीक होना था, लेकिन अब वे नॉर्मल हो चुकी हैं। वे यशराज बैनर की आने वाली फिल्म 'धूम 3' के जरिए धूम मचाने के

By Edited By: Published: Sat, 30 Nov 2013 01:53 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2013 01:55 PM (IST)
जब तक शादी नहीं हो जाती, तब तक मैं खुद को सिंगल मानूंगी

मुंबई। कमाल की खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री कट्रीना कैफ ने पिछले दिनों मीडिया को निशाने पर लिया था। वजह स्पेन में रणबीर कपूर के साथ उनकी अंतरंग तस्वीरों का लीक होना था, लेकिन अब वे नॉर्मल हो चुकी हैं। वे यशराज बैनर की आने वाली फिल्म 'धूम 3' के जरिए धूम मचाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने इस फिल्म और अपनी निजी बातों को लेकर मीडिया से बातचीत की। प्रस्तुत हैं अंश..।

loksabha election banner

अभी ज्यादा वक्त नहीं गुजरा है। रणबीर कपूर के साथ आपकी विवादित तस्वीर पब्लिक डोमेन में आई थी। उसके चलते आप मीडिया से खासी नाराज हुई थीं। क्या आप अब भी नाराज हैं?

क्या अभी मैं आप सभी को नाराज लग रही हूं? मैंने तो आप लोगों को काफी मिस किया है। हां, मैं उस वक्त जरूर नाराज हुई थी। वह बेहद निजी पल था और मैं प्राइवेसी की उम्मीद कर रही थी। वैसा नहीं हुआ और मुझे रिएक्ट करना पड़ा।

..लेकिन रणबीर कपूर ने कहा था कि स्टार पब्लिक प्रॉपर्टी होते हैं। पैपराजी को कंट्रोल करना भी मुश्किल है?

उन्होंने गलत नहीं कहा, पर निजी पलों पर महिलाओं का नजरिया पुरुषों जैसा नहीं हो सकता। मैं इस इंडस्ट्री में पिछले नौ सालों से हूं। अपनी बहनों के साथ कई बार स्पेन गई हूं। वहां के समुद्र तटों पर गई हूं, लेकिन तब पैपराजी नहीं हुई। बहरहाल मेरी और रणबीर की तस्वीरें निकलना मेरे पेशे का हिस्सा है। मैंने इस अनुभव से काफी कुछ सीखा और आगे बढ़ रही हूं। आगे से मीडिया से अनुरोध है कि वे मुझे ऐसी किसी बात की पहले जानकारी दे दें, तो मैं मैचिंग कलर की ड्रेस में रहूंगी।

लंबे अनुभव के तहत पैपराजी को दिल पर लेने की वजह नहीं थी। फिर भी आप नाराज हुई। वैसी नाराजगी तभी मुमकिन है, जब रणबीर-आप..?

मेरी जब तक शादी नहीं हो जाती, तब तक मैं खुद को सिंगल मानूंगी और हाल-फिलहाल शादी करने का मेरा कोई इरादा नहीं है। मुझे लगता है कि यह मेरा बयान है और इस पर मेरा कॉपीराइट होना चाहिए। नाराजगी की एकमात्र वजह थी, वैसी घटना का पहली बार मेरी जिंदगी में घटित होना। वह मेरे लिए एक अजीब किस्म का अनुभव था। मेरी और रणबीर की तस्वीरें खींचना और उसे प्रकाशित करना मुझे बेहद अजीब रवैया लगा। हालांकि यह मेरी सोच है, जो सब्जेक्टिव हो सकती है।

पढ़ें:पैसा कमाना तो कोई कैट से सीखे!

कभी आपने सोचा कि पूरी मीडिया रणबीर और आपके पीछे क्यों है?

यह तो अच्छा लगता है कि लोग मेरा पीछा करते हैं। वैसे, सच कहूं, तो सेलिब्रिटी होने की यह कीमत है। मीडिया कभी-कभार ज्यादा ही सख्त हो जाती है, लेकिन अधिकतर मामलों में वे हार्मलेस होते हैं।

'धूम 3' के टाइटिल ट्रैक से 'शीला की जवानी', 'चिकनी चमेली' को पीछे छोड़ने की जिम्मेदारी आप कितनी महसूस करती हैं?

मैंने उसमें 'शीला की जवानी..' और 'चिकनी चमेली..' का अक्स नजर नहीं आने दिया है। इसमें नए तरीके का डांस है। जिमनास्टिक का ज्यादा इस्तेमाल है। बाकी इस ट्रैक को फिल्म का सिग्नेचर ट्यून बनाए रखने की कोशिश की गई है।

आप तीनों खानों के साथ काम कर चुकी हैं। चौथे खान यानी सैफ के साथ शूट कर रही हैं। सबसे ज्यादा घबराहट और सहज किनके साथ रहीं?

सबसे ज्यादा घबराहट तो निश्चित तौर पर शाहरुख खान के साथ हुई। मुझे उसकी वजह नहीं मालूम, लेकिन उनके साथ मुझे नॉर्मल परफॉर्मेस देने में खासी दिक्कत आती है। सबसे सहज सलमान के साथ रहती हूं, क्योंकि उन्हें मैं लंबे अर्से से जानती हूं।

आप बार-बार सबसे सेक्सी महिला चुनी गई हैं। क्या कहेंगी?

मैं ऐसे किसी खिताब को गंभीरता से नहीं लेती। जहां तक सेक्सिएस्ट महिला की बात है, तो मेरी नजर में सेक्सी का अर्थ है रहस्यमयी, न कि वल्गर। यह एक ऐसी पहेली, एक ऐसा करिश्मा है जिसे छूने का आपका मन करता है, लेकिन साथ ही आपको इस बात का डर भी महसूस होता है कि पता नहीं छूने के बाद क्या होगा?

'धूम 3' में क्या भूमिका है?

दरअसल, फिल्म में मेरा रोल ऐसा है, जिसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकती। अगर थोड़ा सा भी बताया, तो सब गड़बड़ जो जाएगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.