Move to Jagran APP

Interview: मुन्ना-सर्किट का कब होगा मिलन,अरशद वारसी ने दी है असली जानकारी

गोलमाल अगेन के तुरंत बाद अरशद वारसी ' वीर परेरा ' नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी बड़ी ज़बरदस्त है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 10 Aug 2017 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 11 Aug 2017 01:06 PM (IST)
Interview: मुन्ना-सर्किट का कब होगा मिलन,अरशद वारसी ने दी है असली जानकारी
Interview: मुन्ना-सर्किट का कब होगा मिलन,अरशद वारसी ने दी है असली जानकारी

हैदराबाद, पराग छापेकर। फिल्म मुन्नाभाई सीरिज़ के सर्किट यानि अरशद वारसी ने इस बात को मानने से इंकार किया है कि भूमि के साथ संजय दत्त के फिल्मी करियर की सेकेंड इनिंग शुरू हो रही है। अरशद ने कहा है कि संजय दत्त अपने फ़ैंस के दिमाग से कभी गए ही नहीं और अब तो उनकी और मुन्नाभाई की जोड़ी भी जमने जा रही है।

prime article banner

हैदराबाद में फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में मिले ब्रेक के दौरान अरशद ने एक ख़ास बातचीत में कहा कि संजय दत्त को लेकर अक्सर ये कहा जा रहा है कि उनकी दूसरी पारी शुरू हो रही है। लेकिन वो ऐसा नहीं मानते। संजय दत्त कई बार संकटों घिरे और उससे अच्छी तरह से बाहर भी निकल आये हैं। भूमि को उनकी वापसी नहीं कहा जा सकता क्योंकि वो कभी लोगों के दिमाग़ से आउट नहीं हुए थे। उन्हें कभी कोई भूल ही नहीं सकता। वो कभी कहीं गए ही नहीं थे जो वापस आ रहे हैं।

रेडी हो रही है मुन्नाभाई

अरशद वारसी ने मुन्नाभाई सीरीज़ की तीसरी फिल्म लेकर चल रही ख़बरों पर कहा कि हाल ही में वो राजकुमार हिरानी से मिले थे। राजू हिरानी ने उन्हें बताया है कि वो संजय दत्त पर बन रही बायोपिक का काम ख़त्म करते ही मुन्नाभाई शुरू करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो गया है और अभिजात जोशी फ़िलहाल डायलॉग लिख रहे हैं। अरशद ने बताया कि कहानी मैं जानता हूं लेकिन किसी को बताऊंगा नहीं। ये पिछली मुन्नाभाई से भी जबरदस्त है।

क्यों करते हैं गोलमाल

अरशद वारसी ने कहा कि वैसे तो वो एक ही तरह की फिल्म कर बोर हो जाते हैं इसलिए कभी ऐसी फिल्मों में हाथ ही नहीं डालते लेकिन गोलमाल बड़ी ही अलग तरह की सीरीज़ है। हम सब अपनी अपनी फिल्में कर रहे होते हैं। फिर अचानक गोलमाल शूट करने आते हैं। हर बार कुछ न कुछ अनोखा करने को मिलता है। अब तो ऐसी आदत पड़ी है कि पहले दिन आते ही कैमरे के सामने ठीक उसी रफ़्तार में शूटिंग शुरू कर देते हैं, जैसी पिछली बार इस फिल्म के सेट से छोड़ गए थे। अरशद ने कहा कि गोलमाल सीरीज़ की फिल्मों में काम कर के कोई कभी बोर नहीं हो सकता। हम भी परमानेंट कलाकारों को गोलमाल के पहले भाग के बाद कभी इम्प्रोवाइजेशन की जरुरत ही नहीं पड़ी।

यह भी पढ़ें:All The Best के सीक्वल को लेकर रोहित शेट्टी ने किया ये बड़ा ख़ुलासा

हम सब में सबसे कमजोर डांसर हैं अजय देवगन

अरशद वारसी, मंझे हुए डांसर है ये सबको पता है। गोलमाल अगेन में उनके साथ करने वाले तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े भी अच्छा नाच लेते हैं लेकिन अजय देवगन इन सब में कमजोर हैं। अरशद ने बताया कि अजय को हमारे बराबर का डांस नहीं आता तो हम सब को उनके साथ कॉर्डिनेट करना पड़ता है।

भाई-भतीजावाद पर कंगना ने जो कहा वो सही, लेकिन इसमें गलत क्या

अरशद वारसी ने कंगना रनौत के नेपोटिज़्म पर उठाये गए सवाल को सही ठहराते हुए कहा है कि उन्होंने जो भी कहा है वो एकदम सही है लेकिन जो हो रहा है उसमें गलत क्या है। डॉक्टर का बेटा डॉक्टर हो तो सही और एक्टर का बेटा एक्टर हो तो गलत। ये कैसी बात है। हमारे यहां रितिक रोशन और रणबीर कपूर जैसे बेहतरीन अभिनेता है। और अगर ये नेपोटिज़्म है तो मैं कहता हूं ऐसा नेपोटिज़्म और होना चाहिए। कम से कम इससे अच्छे कलाकार तो मिलेंगे हमें।

यह भी पढ़ें:गोलमाल के बाद रोहित शेट्टी करेंगे इस अभिनेता के साथ काम

डायरेक्टर बनने को बेक़रार हैं

अरशद अरशद वारसी ने तीन कहानियां लिखी हैं। एक्शन और रोमांटिक। वो निर्देशन करना चाहते हैं। सिर्फ एक प्रोड्यूसर की तलाश है। कहते हैं - " मैं कॉमेडी कर सकता हूं। लिख नहीं सकता। बना नहीं सकता।

अरशद की अगली फिल्म वीर परेरा

गोलमाल अगेन के तुरंत बाद अरशद वारसी ' वीर परेरा ' नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। अमेरिका में बसे दक्षिण भारत के निर्माता- निर्देशक इस फिल्म को बना रहे हैं और फिल्म की शूटिंग गोवा के एक ऐसे आयलैंड पर होगी जहां आमतौर पर कोई नहीं जाता। इस फिल्म की कहानी, एक ट्रेन के परिचालन को रोकने की कहानी है। जापान में इसी तरह की एक सच्ची घटना हुई है, जहां सिर्फ बच्ची के लिए एक पूरी की पूरी ट्रेन चलाई जाती थी ताकि वह रोज़ स्कूल जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.