Move to Jagran APP

स्‍वरा भास्‍कर ने सेट पर पी बीड़ी, देखते रह गए यूनिट वाले

स्‍वरा भास्‍कर एक ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍होंने फिल्‍मों में भले ही लीड रोल प्‍ले नहीं किया है मगर अपनी एक्टिंग से हीरोइन तक को कड़ी टक्‍कर देती नजर आई हैं। 'तनु वेड्स मनु सीरीज' की फिल्‍में इसका उदाहरण हैं। इसके अलावा 'औरंगजेब', 'रांझणा' से लेकर हाल ही में आई 'प्रेम

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 01:06 PM (IST)
स्‍वरा भास्‍कर ने सेट पर पी बीड़ी, देखते रह गए यूनिट वाले

मुंबई। स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्मों में भले ही लीड रोल प्ले नहीं किया है मगर अपनी एक्टिंग से हीरोइन तक को कड़ी टक्कर देती नजर आई हैं। 'तनु वेड्स मनु सीरीज' की फिल्में इसका उदाहरण हैं। इसके अलावा 'औरंगजेब', 'रांझणा' से लेकर हाल ही में आई 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों से भी वो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रही हैं।

loksabha election banner

दीपिका हमेशा इस मंदिर में मांगने जाती हैं कामयाबी की दुआ

दरअसल, स्वरा अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। उन्हें अपनी नई फिल्म 'अनारकली अरावली' के लिए तो बीड़ी तक पीनी पड़ गई। और ये ही नहीं, वो इस फिल्म में पान खाती और गंदे तरीके से थूकती भी नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म में एक सिंगर बनी हैं, मगर उनकी हरकतें गंदी होती हैं।

जब परिणीति को सैंडिल पहनाने को झुक गए अमिताभ, जानें फिर हुआ क्या

वैसे स्वरा को बहुत ही आसानी से ये सब काम करते हुए देखकर पूरी यूनिट भी हैरान रह गई। हालांकि बीड़ी पीने के दौरान उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो गई। खैर, यही होती है असली एक्टर की पहचान, जो अपने कैरेक्टर में जान फुंकने के लिए कोई भी कदम उठाने को तैयार रहता है। तो स्वरा को इस अवतार में देखने के लिए तैयार रहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.