Move to Jagran APP

निधि अग्रवाल के दीपिका पादुकोण से इस कनेक्शन के बारे में नहीं जानते होंगे आप

निधि को उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी फिल्म 'मुन्ना माइकल' जरूर पसंद आएगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 03 Jul 2017 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jul 2017 01:44 PM (IST)
निधि अग्रवाल के दीपिका पादुकोण से इस कनेक्शन के बारे में नहीं जानते होंगे आप
निधि अग्रवाल के दीपिका पादुकोण से इस कनेक्शन के बारे में नहीं जानते होंगे आप

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। 'मुन्ना माइकल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस निधि अग्रवाल बेहद खुश हैं कि उनके बचपन का सपना अब वह पूरा करने जा रही हैं। यही वजह है कि वह इसकी पूरी तैयारी में जुटी हुई हैं कि कहीं कोई कमी न रह जाए। निधि फिल्मों में आने से पहले से डांस में पारंगत हैं और वह इसे अपनी खासियत भी मानती हैं। निधि के बारे में यह बात जानकर आप हैरान हो सकते हैं, लेकिन सच यही है कि निधि अग्रवाल और दीपिका पादुकोण में एक कनेक्शन है।

loksabha election banner

लेकिन आप अगर दीपिका और निधि का कोई पारिवारिक संबंध निकाल रहे हैं, तो आपको बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं है। पर फिर भी एक कनेक्शन है। दरअसल, निधि और दीपिका पादुकोण दोनों बैंगलोर से हैं। मुंबई आने पर हालांकि कभी निधि की दीपिका से मुलाकात नहीं हुई है। लेकिन फिर भी एक कनेक्शन यह रहा है दीपिका की बहन और निधि एक ही स्कूल में थे। निधि बताती हैं, हमलोग एक ही बस में जाते थे। दीपिका और उनकी बहन अनीशा, जो कि गोल्फर हैं, नवी दुर्गा रोड़ में रहती थीं। मैं उसके आगे पैलेस रोड में रहती थीं। तो उस वक्त निधि ने कई बार दीपिका को देखा था। कई बार दीपिका अपनी बहन को लेने आया करती थीं। कई बार स्कूल के फंक्शन में भी वह अपनी बहन के साथ आती थीं तो निधि की उन पर से नज़र ही नहीं हटती थी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार बनेंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा, पर बिग बॉस का नहीं

निधि कहती हैं कि वह उस वक्त से ही मन में यही बात सोचती थीं कि कितनी लम्बी, सुंदर और टैलेंटेड हैं दीपिका। काश मैं भी बड़ी होकर ऐसी ही हो जाऊं। निधि के मन में तब से यह बात थी। निधि बताती हैं कि स्कूल में उनकी बहन से उनकी बातें होती थीं। लेकिन मुंबई आकर कभी मिली नहीं हूं। उनकी चाहत जरूर है कि वह उनकी तरह ही कामयाब हो जाएं। निधि आगे कहती हैं कि उन्होंने बचपन में ही हॉर्स राइडिंग, आर्ट क्लासेज़ में दिलचस्पी ली है और उनकी मां उन्हें बचपन से ही इस तरह की गतिविधियों में इन्वॉल्व रखती थीं। निधि बताती हैं कि वह भले ही वो रही साउथ में हों, लेकिन उनकी हिंदी भाषा बिल्कुल दुरुस्त है, क्योंकि उनके पेरेंट्स नार्थ इंडियन ही हैं।

यह भी पढ़ें: फवाद से न हुई बात पक्की तो अब सलमान संग करण की रात बाकी

निधि बताती हैं कि वह हमेशा पढ़ाई में अच्छी रही हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की इसके बाद ही उन्होंने एक्टिंग में कदम बढ़ाये। निधि की मम्मी भी डिजायनर रही हैं, इसलिए निधि को भी फैशन में हमेशा दिलचस्पी रही है। निधि कभी-कभी अपने कपड़ों की डिजाइनिंग खुद भी कर लेती हैं। निधि की यह पहली शुरुआत है। लेकिन वह अपने काम को लेकर कॉन्फिंडेंट हैं और उन्हें उम्मीद है की दर्शकों को उनकी फिल्म जरूर पसंद आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.