Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण से शादी कर सकते हैं ये जनाब...!

रणवीर सिंह के लिए खतरे की घंटी है ! हाल ही में भारत में कदम रखने वाले एक जनाब ने कहा है कि उन्‍हें दीपिका पादुकोण से प्‍यार हो सकता है। इतना ही नहीं, उन्‍होंने इसके लिए खुलेआम कोशिश करने का दम भरा है और मौका मिलने पर शादी करने

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 29 Jun 2015 01:16 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2015 05:56 PM (IST)
दीपिका पादुकोण से शादी कर सकते हैं ये जनाब...!

नई दिल्ली। रणवीर सिंह के लिए खतरे की घंटी है ! हाल ही में भारत में कदम रखने वाले एक जनाब ने कहा है कि उन्हें दीपिका पादुकोण से प्यार हो सकता है। इतना ही नहीं, उन्होंने इसके लिए खुलेआम कोशिश करने का दम भरा है और मौका मिलने पर शादी करने का भी दावा किया है।

loksabha election banner

जख्मी होने के बावजूद आलिया के सिर से नहीं उतरा सेल्फी का नशा

रणवीर सिंह के लिए खतरे की घंटी इसलिए है, क्योंकि ये जनाब कोई ऐसे-वैसे शख्स नहीं, बल्कि ब्रिटेन के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता रसेल ब्रांड हैं। जी हां, उन्होंने 'कॉमेडी सेंट्रल चकल फेस्टिवल' 2015 में हिस्सा लेने के साथ पहली बार भारत में प्रस्तुति देते हुए यह चौंकाने वाली बात कही है।

रसेल ब्रांड ने कहा कि उन्हें अपने भारत प्रवास के दौरान दीपिका पादुकोण से प्यार हो सकता है। दरअसल, अपने व्यंग्यात्मक और अनोखे हास्य के लिए मशहूर 40 साल के रसेल ब्रांड ने अपनी प्रस्तुति की शुरुआत पॉप स्टार केटी पेरी के साथ शादी को लेकर निशाना बनाते हुए की। दोनों ने 2010 में राजस्थान में भव्य शादी की थी, लेकिन 14 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

ये क्या...श्रद्धा कपूर पर चढ़ा वरुण धवन का बुखार?

रसैल ब्रैंड ने 'नमस्ते' के साथ अपनी प्रस्तुति शुरू करते हुए कहा, 'अगर आप मेरी शादी को एक प्रस्तुति ना माने तो मैंने पहले कभी भी भारत में प्रस्तुति नहीं दी... और असल में कई बॉलीवुड फिल्में हैं, जो मेरी शादी से ज्यादा समय तक चलती हैं।'

इसी दौरान उन्होंने कहा, 'भारत में प्रवास के दौरान मुझे संभावित रूप से जिस इंसान से प्यार हो सकता है और जिससे मैं शादी कर सकता हूं, वह दीपिका पादुकोण हैं। वह लोकप्रिय हैं। अगर रात खत्म होने तक मुझे गिरफ्तार या प्रतिबंधित नहीं किया गया तो मैं शायद दीपिका को लुभाने की कोशिश करूं।'

बारिश में डेढ़ किलोमीटर चलकर सेट पर पहुंची रिचा चड्ढा

रसेल ब्रांड ने यह भी कहा, 'अगर किसी के पास उनका फोन नंबर है तो मुझे बताए, हम शाम के दौरान उन्हें फोन घुमा सकते हैं।' ये ही नहीं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कई बार बॉलीवुड का जिक्र किया, यहां तक कि एक बार कहा कि वह सलमान और शाहरुख जैसा बनना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.