Move to Jagran APP

पहली बार फिल्‍म में 'गंजी' दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

अपने फिल्मी करियर के एक दशक के सफर में विभिन्न किरदारों में सफल रहीं प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'मैरी कॉम' के एक दृश्य में

By Edited By: Published: Sun, 31 Aug 2014 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 31 Aug 2014 09:20 AM (IST)
पहली बार फिल्‍म में 'गंजी' दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। अपने फिल्मी करियर के एक दशक के सफर में विभिन्न किरदारों में सफल रहीं प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म 'मैरी कॉम' के एक दृश्य में गंजी दिखेंगी। हालांकि इसके लिए उन्होंने अपना सिर नहीं मुंडवाया था।

loksabha election banner

प्रियंका का कहना है कि अगर पूरी फिल्म में इसकी मांग होती तो मैं सिर मुंडवाने के बारे में सोच सकती थी। लेकिन मैरी कॉम के महज एक दृश्य के लिए इसकी जरूरत थी, इसलिए मुझे गंजी होने की आवश्यकता नहीं थी। अभिनेत्री ने कहा कि सिर्फ एक या दो दृश्यों के लिए मैं गंजी नहीं हो सकती हूं। पांच सितंबर को रिलीज हो रही 'मैरी कॉम' फिल्म बॉक्सिंग चैम्पियन एमसी मैरी कॉम के जीवन पर आधारित है।

ओमंग कुमार निर्देशित इस फिल्‍म के निर्माता संजय लीला भंसाली हैं। इस फिल्‍म के प्रमोशन में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

मैरी कॉम के रिलीज होने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा के लिए खुशखबरी, क्लिक करे जानिए

ऊप्‍स मोमेंट की शिकार होते-होते बचीं प्रियंका की बहन परिणीति, क्लिक करके देखिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.