Move to Jagran APP

कट्रीना का मीडिया से हुआ मोहभंग

पिछले गुरुवार को कट्रीना कैफ एक ज्वैलरी ब्रांड की प्रमोशन के लिए दुबई पहुंची थीं। हमेशा शांत और व्यवस्थित रहने वाली कट्रीना ने इस दौरान पत्रकारों को अपने नखरों से इतना हताश किया कि अंत में पत्रकारों को थक हार कर वापस जाना पड़ा।

By Edited By: Published: Mon, 09 Dec 2013 12:31 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2013 12:37 PM (IST)
कट्रीना का मीडिया से हुआ मोहभंग

मुंबई। पिछले गुरुवार को कट्रीना कैफ एक ज्वैलरी ब्रांड की प्रमोशन के लिए दुबई पहुंची थीं। हमेशा शांत और व्यवस्थित रहने वाली कट्रीना ने इस दौरान पत्रकारों को अपने नखरों से इतना हताश किया कि अंत में पत्रकारों को थक हार कर वापस जाना पड़ा।

loksabha election banner

हुआ ये कि कट्रीना ने प्रमोशन के पहले वेन्यू पर पहुंचने से पहले ही साफ कह दिया था कि वो रणबीर पर होने वाले किसी सवाल का जवाब नहीं देंगी। कैट ने अपने सभी पर्सनल इंटरव्यू भी रद्द कर दिए।

पढ़ें : कट्रीना बोलीं, मुझे कैट मत कहना

ऐसी सूचना पाकर मीडिया के अधिकतर लोग वापस चले गए और जो बचे, उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा। दोपहर ढाई बजे के लिए तय प्रेस कांफ्रेस में कट्रीना दो घंटे देर से पहुंची। वो कांफ्रेंस भी बहुत छोटी और बेमजा रहा। इसके बाद दूसरे वेन्यू पर जाने से पहले ही उन्होंने अपनी टीम को तीसरी जगह का प्रोग्राम कैंसल करने को बोल दिया।

तीसरा वेन्यू बहुत ही भीड़-भाड़ वाले इलाके मीना बाजार में था इसलिए कैट ने जाने से मना कर दिया। उनकी चिंता को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था डबल कर दी गई पर कैट ने अपना फैसला नहीं बदला।

बाद में पता नहीं कैसे कैट का मन बदला और उन्होंने मीडिया को शाम सवा छह बजे का समय दिया इंटरव्यू के लिए। इस वक्त तक पत्रकार उनके नखरों से परेशान हो चुके थे और वेन्यू पर चंद पत्रकार ही पहुंचे। इनमें से एक बड़े न्यूज चैनल का रिपोर्टर भी था। ये जानकर कट्रीना ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को इंटरव्यू देने से मना कर दिया।

सूत्रों के अनुसार पत्रकारों के बीच इस बात की चर्चा रही कि जब ब्रांड प्रमोशन एक पेड काम है तो इतने नखरे क्यों?

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.