PreviousNext

वाह रे डायरेक्टर ,Shameless स्टार एमी से कर दी ऐसी डिमांड

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 01:37 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 11:55 AM (IST)
वाह रे डायरेक्टर ,Shameless स्टार एमी से कर दी ऐसी डिमांडवाह रे डायरेक्टर ,Shameless स्टार एमी से कर दी ऐसी डिमांड
एमी - "एक सेकेण्ड के लिए तो मुझे समझ में ही नहीं आया कि मैं क्या करूं। पहले तो मुझे लगा कि शायद...

मुंबई। जानी मानी हॉलीवुड स्टार एमी रोसम ने एक बड़ा ख़ुलासा कर सबको चौका दिया है कि एक बड़ी फिल्म में रोल देने के लिए डायरेक्टर ने उसे बिकिनी में आने को कहा था ताकि वो देख सके कि एमी मोटी तो नहीं हो गई है।

विदेशी मीडिया की खबरों के मुताबिक एक बड़ी मूवी के लिए उसे अहम् रोल ऑफर किया गया था लेकिन उसके लिए जब डायरेक्टर की तरफ़ से ऐसी डिमांड की गई तो वो स्तब्ध रह गईं। टीवी सीरीज़ shameless से मशहूर हुई एमी ने बताया कि एक साल पहले की बात है जब उसके एजेंट का कॉल आया और उसने कहा कि वो बड़ी शर्मिंदगी के साथ ये कह रहा है कि एक बड़ी मूवी के लिए आपको रोल ऑफर हुआ है। मेकर आपके काम से ख़ुश हैं लेकिन डायरेक्टर चाहता है कि आप उसके ऑफिस में बिकिनी में आएं। आपको रोल के लिए सिर्फ इतना ही करना होगा। आप कोई ऑडिशन नहीं होगा। एमी ने आगे बताया कि डायरेक्टर ये देखना चाहता था कि कहीं मैं मोटी तो नहीं हो गई हूं। एक सेकेण्ड के लिए तो मुझे समझ में ही नहीं आया कि मैं क्या करूं। पहले तो मुझे लगा कि शायद मेरा किरदार बिकिनी वाला ही होगा। पर वैसा नहीं था।

यह भी पढ़ें:दो घंटे 16 मिनिट जलेगी ट्यूबलाइट, बच्चे भी देख सकेंगे सलमान का भरत मिलाप 

 

बार बार पूछे जाने के बाद भी एमी ने न तो उस डायरेक्टर के नाम का ख़ुलासा किया और न ही फिल्म के नाम का।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Emmy Rossum says a directer offer a role but call me in bikini(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तस्वीरें: दिशा पटानी आख़िर किसे कह रही हैं... मुझे समंदर में ले चलो...तब कटरीना कैफ अपना प्यार पाने को किसी भी हद तक जा सकती थीं
यह भी देखें