PreviousNext

तस्वीरें: दिशा पटानी आख़िर किसे कह रही हैं... मुझे समंदर में ले चलो

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 02:25 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 11:54 AM (IST)
तस्वीरें: दिशा पटानी आख़िर किसे कह रही हैं... मुझे समंदर में ले चलोतस्वीरें: दिशा पटानी आख़िर किसे कह रही हैं... मुझे समंदर में ले चलो
सोशल मीडिया सर्चिंग में टॉप में रहने वाली दिशा की हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। तब वो एक किराने की दुकान में सामान खरीदने गई थीं और टाइगर उनका गाडी में बैठ कर इंतज़ार कर र

मुंबई। शायद ऐसा कोई भी दिन नहीं बीतता होगा जब सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की चर्चा न होती हो। ये एक्ट्रेस अपने पर्सनल मोमेंट्स को शेयर करने में कभी पीछे नहीं रहती। अब उनकी एक तस्वीर चर्चा में है।

इंटरनेट पर अपनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग को और बढ़ाने के लिए दिशा ने स्विमसूट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। नज़ारा खूबसूरत है पर फॉर अ चेंज दिशा ने इस बार अपना चेहरा उलटी तरफ कर तस्वीर ली है।

किसी परफेक्ट हॉलीडे डेस्टिनेशन पर खींची गई इस तस्वीर के साथ दिशा ने एक कैप्शन भी दिया है - " टेक मी टू द सी " . इस तस्वीर को संबोधन की चर्चा जोरो पर है। बस दिशा ने ये नहीं बताया है कि वो ये गुज़ारिश किससे कर रही हैं।

 

Take me to the sea❤️🐟🐟

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

फिल्म एम एस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी और कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी दिशा का नाम हमेशा उनकी टाइगर श्रॉफ के साथ दोस्ती को लेकर भी आता रहा है। हाल ही में उन्होंने बागी के सीक्वल में काम करने के लिए हां कर दी है इस फिल्म में उनके हीरो टाइगर श्रॉफ ही हैं।

यह भी पढ़ें:वाह रे डायरेक्टर ,Shameless स्टार एमी से कर दी ऐसी डिमांड 

 

सोशल मीडिया सर्चिंग में टॉप में रहने वाली दिशा की हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। तब वो एक किराने की दुकान में सामान खरीदने गई थीं और टाइगर उनका गाडी में बैठ कर इंतज़ार कर रहे थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:disha patani new photo goes viral as she says take me to the sea(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पीकू के बाद अब पिग्गी: क्या इरफ़ान करने जा रहे हैं इनके साथ गुस्ताख़ियांवाह रे डायरेक्टर ,Shameless स्टार एमी से कर दी ऐसी डिमांड
यह भी देखें