Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण को बचपन में था इनसे प्यार और अब...

दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की पद्मावती की शूटिंग कर रही हैं और उसके बाद वो विशाल भारद्वाज की फिल्म में माफिया क्वीन सपना दीदी का रोल निभाएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 01 Jul 2017 11:09 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jul 2017 12:16 PM (IST)
दीपिका पादुकोण को बचपन में था इनसे प्यार और अब...
दीपिका पादुकोण को बचपन में था इनसे प्यार और अब...

मुंबई। पहले रणबीर कपूर और अब रणवीर सिंह के साथ प्यार वाली दोस्ती निभा रही दीपिका पादुकोण को एक समय हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकेप्रियो पर क्रश था। उनकी बहन भी इसी स्टार की दीवानी थीं।

loksabha election banner

दरअसल दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें दीपिका की अपनी बहन अनीशा के साथ गहरी बॉन्डिंग देखी जा सकती है। दोनों लियोनार्डो की तब बेहद दीवानी थीं। उनके पोस्टर अपने रूम की दीवार पर लगा रखे थे। साथ में टाइटेनिक के भी। दीपिका ने साथ में अख़बार का एक आर्टिकल भी डाला है जिसमें वो यादें भी हैं कि दीपिका की माँ ने कैसे दीपिका और उनकी बहन के लिए एक ही रूम बनाया था ताकि दोनों के बीच बचपन से ही अच्छी बॉन्डिंग हो। इन तस्वीरों में दोनों की टाइटेनिक के जैक से लगाव को भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिटनेस के लिए करती हैं ये काम

#flashbackfriday #MAJORflashbackfriday 🙈🙈🙈

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की पद्मावती की शूटिंग कर रही हैं और उसके बाद वो विशाल भारद्वाज के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में माफिया क्वीन सपना दीदी का रोल निभाएंगी। दीपिका ने विन डीज़ल के साथ ट्रिपल एक्स की अगली फिल्म भी साइन की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.