Move to Jagran APP

इस उम्र में भी सुष्मिता सेन का इतना हॉट लुक देख रह जाएंगे दंग

बढ़ती उम्र के साथ खुद को किस तरह से हॉट रखना है ये सुष्मिता सेन को बखूबी आता है। उन्‍होंने अपनी उम्र बताते हुए ऐसी तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिन्‍हें देख आप दंग रह जाएंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 10:51 AM (IST)
इस उम्र में भी सुष्मिता सेन का इतना हॉट लुक देख रह जाएंगे दंग

मुंबई (जेएनएन)। मौजूदा दौर में सोशल मीडिया ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस के लिए भी अपने फैंस से कनेक्टेड रहने का मजबूत माध्यम साबित हो रहा है, जो फिल्मों से दूर हो चुके हैं। अब इन दिनों सुष्मिता सेन को ही ले लीजिए। काफी समय से उनकी कोई खोज-खबर नहीं थी, मगर हाल ही में इंस्टाग्राम ज्वाइन करते ही लाइमलाइट में आ गईं। हालांकि ये अलग बात है कि सुष्मिता के पोस्ट पर मिल रहे फैंस के रिस्पॉन्स से बिल्कुल साफ है कि वो अब भी उन्हें उतनी ही शिद्दत से चाहते हैं।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा ने खुद कबूला, इस विदेशी शख्स पर आया उनका दिल

इंटाग्राम ज्वाइन करने के बाद सुष्मिता ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर यह भी साफ है कि वो बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। अब भी वो उतनी ही हॉट हैं, जबकि 40 साल से भी ज्यादा की हो चुकी हैं। पिछले साल 19 नवंबर को सुष्मिता का 40वां बर्थडे था और अब छह महीने बाद वो अपनी उम्र बताने के मूड में हैं। साथ ही उनकी नजर में उम्र सिर्फ एक नंबर नहीं है।

दिल्ली की लड़की और रणबीर कपूर के बीच रिश्ते का सच आया सामने

ऐश्वर्या की तरह दिखने वालीं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड दिखीं डिनर डेट पर

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपना नजरिया समझाने की कोशिश की है। उन्होंने लिखा है, 'Declaration time #yesssssss I am 40!!!!!!! with absolutely no desire to be a day younger...I’ve earned it... Age is not just a number it’s a measure of time gifted to discover the self and explore this privilege called life. Vanity thrives on denial... beauty grows with acceptance... in fact, it gets hotter believe me (sic).”

सुष्मिता चाहती हैं कि महिलाएं अपनी जिंदगी में आगे की तरफ बढ़ें और अतीत को वहीं रहने दें जहां वो है। सुष्मिता ने बिल्कुल सही कहा है। जबकि महिलाएं अक्सर बढ़ती उम्र के साथ पहले जैसी दिखने के लिए कड़ी मशक्कत करती नजर आती हैं। खैर, सुष्मिता के बारे में जरूर कहना पड़ेगा कि 40 की उम्र में भी वो उतनी ही हॉट हैं और इसके पीछे जरूर उनकी यह खूबसूरत सोच होगी।

सुष्मिता सेन की सभी इंस्टाग्राम तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.