PreviousNext

दुनियाभर में धौनी की बायोपिक का बज रहा डंका, कमाई सुन चौंक जाएंगे

Publish Date:Wed, 12 Oct 2016 12:31 PM (IST) | Updated Date:Wed, 12 Oct 2016 01:53 PM (IST)
दुनियाभर में धौनी की बायोपिक का बज रहा डंका, कमाई सुन चौंक जाएंगे
विश्वभर में 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 192.30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

नई दिल्ली। महेंद्र सिंह धौनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'एमएस धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' अपने दूसरे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रर्दशन कर रही है। विश्वभर में ये फिल्म जमकर कमाई कर रही है। भारत में इस फिल्म ने अभी तक 163.67 करोड़ रुपए का आंकड़ा छुआ है, तो वहीं विदेशों में इस फिल्म का कलेक्शन 28.60 करोड़ रुपए है। कुल मिला कर इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 192.30 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'सरकार' में एक और किरदार , इस 'रॉक स्टार ' की भी हो गई इंट्री

फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो फिल्म का कलेक्शन इसी तरह रहा तो दूसरे हफ्ते के अंत तक ये 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लेगी। बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने इस फिल्म में धौनी की भूमिका निभाई है। उनके अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है।

विद्या बालन अब 'कहानी -2 ' के लिए करने जा रही हैं ये बड़ा काम

गौरतलब है कि 30 सितंबर को रिलीज हुई ये बायोपिक 10 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। ये कामयाबी अपने आप में बहुत बड़ी है, खबरों की मानें तो इससे पहले किसी भी बायोपिक ने इतने कम समय में ये आंकड़ा पार नहीं किया। हालांकि फरहान अख्तर की फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' ने 100 करोड़ कमाए थे लेकिन यहां तक पहुंचने में इस फिल्म को तीन हफ्ते लगे।

बता दें नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म में सुशांत के साथ कियारा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला ने अहम भूमिका निभाई है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Worldwide MS Dhoni The Untold Story Grosses Over 190 Crores(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'मिर्जिया' के कलेक्‍शन ने पहले दिन चौंकाया, थिएटर्स से दर्शक रहे नदारद!धौनी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »