PreviousNext

सना खान की 'वजह तुम हो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया निराश

Publish Date:Sat, 17 Dec 2016 02:19 PM (IST) | Updated Date:Sat, 17 Dec 2016 03:26 PM (IST)
सना खान की 'वजह तुम हो' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया निराश
'वजह तुम हो' के कलेक्शन ने मेकर्स को निराश कर दिया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म के कनेक्शन की जानकारी ट्विटर पर दी है।

नई दिल्ली। सना खान की फिल्म 'वजह तुम हो' से मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं लेकिन फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन ने काफी निराश कर दिया है। पहले दिन फिल्म ने 2 करोड़ 86 हजार रूपए की कई की। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी।

विद्या ने खुद को लेकर खोला ऐसा राज, जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म के निर्देशक विशाल पांड्या ने नोटबंदी के चलते फिल्म की रिलीज डेट 2 दिसंबर के बजाय 16 दिसंबर कर दी, बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन बेहद खराब रहा। फिल्म में सना ने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर ही है ये फैक्टर भी फिल्म के कलेक्शन के लिए कारगर साबित नहीं हो पाया।

सोशल मीडिया पर इस शख्स ने मचाई हलचल, बांग्लादेश का है ये सुपरस्टार

सना के अलावा फिल्म में गुरमीत चौधरी, शरमन जोशी और रजनीश दुग्गल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म 1995 स्क्रीन्स पर नजर आ रही है। फिल्म के निर्देशक विशाल पांडया ने इससे पहले 'हेट स्टोरी 2' और 'हेट स्टोरी 3' का निर्देशन किया है। कलेक्शन के मामले में इन फिल्मों का रिकॉर्ड अच्छा रहा। खैर अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में 'वजह तुम हो' के कलेक्शन की रफ्तार आगे बढ़ती है या नहीं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Wajah Tum Ho box office collection Sana Khan starrer earns two crore eighty six lakh rupees(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अब भी चल रही 'डियर जिंदगी', कमाई पहुंच गई इतने करोड़पहले वीकेंड पर सिर्फ इतने करोड़ ही कमा पाई 'वजह तुम हो'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »