PreviousNext

Box Office पर टॉयलेट की कथा :उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआत

Publish Date:Sat, 12 Aug 2017 12:52 PM (IST) | Updated Date:Sun, 13 Aug 2017 07:09 PM (IST)
Box Office पर टॉयलेट की कथा :उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआतBox Office पर टॉयलेट की कथा :उम्मीद के मुताबिक अच्छी शुरुआत
इस साल आई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई की थी।

मुंबई। बॉक्स ऑफिस के मनी-स्पिनर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर ठोस शुरुआत की है।

श्रीनारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा , प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में बनाई गई फिल्म है जिसमें खुले में शौच करने के ख़िलाफ़ संदेश देने के साथ एंटेरटेनिंग मसाला भी है। शादी कर ससुराल आई नई दुल्हन को जब पता चलता है कि उसे सुबह सुबह महिलाओं की लोटा पार्टी का हिस्सा बन कर खुले में शौच के लिए जाना पड़ेगा तो वो आवाज़ उठती है और फिर अक्षय कुमार घर में शौचालय के लिए मुहिम चलाते हैं। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसे अच्छी ओपनिंग माना जा रहा है। टॉयलेट एक प्रेम कथा भारत में करीब 3000 और ओवरसीज़ में 590 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई है। फिल्म की कहानी और इसके पीछे दिए गए सन्देश को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि फिल्म माउथ पब्लिसिटी के जरिये अच्छा पिक-अप कर सकती है। साथ ही श्रीकृष्ण जन्माष्टमी और 15 अगस्त की छुट्टी को देखते हुए अगले हफ़्ते में भी कलेक्शन के बढ़ोत्तरी की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:Box Office: जब हैरी मेट सेजल का एक हफ़्ता पूरा, बुरी तरह पिट गई

इस साल आई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13 करोड़ 20 लाख रूपये की कमाई की थी। अक्षय कुमार की फिल्मों में राउडी राठौर ने पहले दिन 15 करोड़ 10 लाख रूपये, हाउसफुल 3 ने 15 करोड़ 20 लाख रूपये, ब्रदर्स ने 15 करोड़ दो लाख, रुस्तम ने 14 करोड़ 11 लाख, गब्बर इज़ बैक ने 13 करोड़ पांच लाख और एयरलिफ्ट ने 12 करोड़ 35 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

 

टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर की जोड़ी है। साथ में अनुपम खेर, सुधीर पांडे और सना खान की भी अहम् भूमिकाएं हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:toilet ek prem katha collected 13 cr plus from first day on box office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Box Office: जब हैरी मेट सेजल का एक हफ़्ता पूरा, बुरी तरह पिट गईदर्शकों को पसंद आ रही 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शंस में भारी उछाल
यह भी देखें