Move to Jagran APP

इस कमाई के साथ 'द जंगल बुक' बनी 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म!

अपने तीसरे हफ्ते में भी 'द जंगल बुक' कमाल का बिजनेस कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' को भी टिकने नहीं दे रही है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Apr 2016 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 25 Apr 2016 05:10 PM (IST)
इस कमाई के साथ 'द जंगल बुक' बनी 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म!

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत में रिलीज हुई एनिमेटेड हॉलीवुड फिल्म 'द जंगल बुक' 2016 में अब तक 2016 की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। अब तक किसी भी भारतीय फिल्म ने इस साल इतनी कमाई नहीं की है। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म अब तक 133 करोड़ रुपए कमा चुकी है और अब यह 'एयरलिफ्ट' से भी आगे निकल चुकी है। वाकई में यह फिल्म अभी भी कमाल का बिजनेस कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' को भी टिकने नहीं दे रही है।

loksabha election banner

इस शॉर्ट ट्यूब ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं श्रद्धा कपूर

शनिवार को 'द जंगल बुक' ने 6.65 करोड़ रुपए की कमाई। तीसरे हफ्ते में भी यह रफ्तार चौंकानी वाली है। अब इस फिल्म का लक्ष्य 150 करोड़ रुपए तक पहुंचने का है, जो तीसरे हफ्ते में असानी से पूरा हो सकता है। आठ दिन पहले ही 'द जंगल बुक' ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली थी। इसमें से 74 करोड़ रुपए यह अपने पहले हफ्ते में ही कमाने में कामयाब रही थी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट्स कर 'द जंगल बुक' की कमाई के बारे में जानकारी दी है।

अरबाज से अलग हो चुकीं मलाइका के घर रात भर रहे अर्जुन कपूर!

'द जंगल बुक' भारत में आठ अप्रैल को चार भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। रिलीज होने के तीन दिनों के भीतर ही यानि अपने पहले सप्ताहांत में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ले गई। यह भारत में एक हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म का रिकाॉर्ड भी हासिल कर चुकी है। आपको बता दें कि जॉन फेवरू की फिल्म 'द जंगल बुक' रूडयार्ड किपलिंग की किताब पर आधारित है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन में इरफान खान, नाना पाटेकर, प्रियंका चोपड़ा और अोम पुरी जैसे कई दिग्गज कलाकारों ने अपनी आवाज दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.