PreviousNext

'शिवाय' ने दूसरे वीकेंड पर पकड़ी रफ्तार, कमाई पहुंच गई इतने करोड़

Publish Date:Mon, 07 Nov 2016 02:48 PM (IST) | Updated Date:Mon, 07 Nov 2016 06:43 PM (IST)
'शिवाय' ने दूसरे वीकेंड पर पकड़ी रफ्तार, कमाई पहुंच गई इतने करोड़
दिवाली के मौके पर करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' के साथ रिलीज हुई यह फिल्‍म सिंगल सिनेमा के दम पर यह फिल्म काफी आगे तक आ गई है।

नई दिल्ली (जेएनएन)। 'शिवाय' का दूसरा वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहा है। बीते तीन दिन में इस फिल्म ने करीब 16 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। शुक्रवार को 4.61 करोड़ रुपए का कलेक्शन रहा, वहीं शनिवार को 5.40 करोड़ रुपए मिले। जबकि रविवार को यह आंकड़ा करीब छह करोड़ रुपए रहा। इस तरह इसे कुल मिलाकर अभी तक 87 करोड़ रुपए का नफा हुआ है।

अब यह तो इत्मिनान से कहा जा सकता है कि दूसरे हफ्ते की कमाई के दौरान यह फिल्म 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी। लाइफ टाइम बिजनेस जरूर 125 करोड़ रुपए के करीब होगा, जिसे अच्छा नहीं कहा जा सकता क्योंकि 'शिवाय' की लागत काफी है।

गुरूवार को 'शिवाय' ने 6.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सिंगल सिनेमा के दम पर यह फिल्म काफी आगे तक आ गई है। बुधवार को इसने 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वैसे टिकट खिड़की पर फिल्म को खास जंप सोमवार को मिला था, जिसका असर मंगलवार को भी देखने को मिला। मंगलवार को देश के कई हिस्सों में छुट्टी थी, जिसके कारण इस फिल्म की 11 करोड़ रुपए की कमाई हुई। रविवार को छुट्टी वाले दिन अजय देवगन की 'शिवाय' ने 17.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने क्यों छोड़ दी 'गुलाब जामुन'!

पहले दिन 'शिवाय' को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था और इस फिल्म ने 10.24 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को यह आंकड़ा दस करोड़ रुपए पर आ गया। वहीं रविवार को इसने सिर्फ 8.26 करोड़ रुपए कमाए। हालांकि 'ऐ दिल है मुश्किल' कुल कमाई के मामले में आगे है और लगभग दस करोड़ रुपए की बढ़त बनाए हुए है। लागत के मामले में 'शिवाय' महंगी फिल्म है। अजय देवगन ने एक्शन सीन्स पर जमकर पैसा खर्च किया है। तमाम खर्च मिलाकर यह 100 करोड़ से ऊपर की लागत रखती है, जबकि करण जौहर की फिल्म 80 करोड़ में रिलीज लायक बनी है।

Video: देखें शाहरुख-आलिया की 'डियर जिंदगी' का तीसरा टीजर, 25 को आ रही फिल्म

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shivaay performed very well on second weekend at box office(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

'ऐ दिल है मुश्किल' ने पांच दिन में ही कमा लिए इतने, वसूल हो गई लागत!'रॉकऑन 2' का हुआ बुरा हाल, पहले दिन का कलेक्शन जान चौंक जाएंगे आप
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »