Move to Jagran APP

Box Office पर जब हैरी मेट सेजल का बहुत बुरा हाल, पहला वीकेंड फ्लॉप

बड़े सितारों की फिल्मों में जब हैरी मेट सेजल नीचे की पायदान की तरफ़ है। सलमान खान की ट्यूबलाइट का वीकेंड कलेक्शन 64 करोड़ 77 लाख और अक्षय की जॉली एलएलबी का 50 करोड़ 46 लाख था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2017 11:30 PM (IST)
Box Office पर जब हैरी मेट सेजल का बहुत बुरा हाल, पहला वीकेंड फ्लॉप
Box Office पर जब हैरी मेट सेजल का बहुत बुरा हाल, पहला वीकेंड फ्लॉप

मुंबई। और जिसकी उम्मीद नहीं थी वही हुआ। शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल अपनी रिलीज़ में पहले वीकेंड पर बुरी तरह निराश कर गई। तीन दिनों को मिला कर ये फिल्म 50 करोड़ रूपये का कलेक्शन भी हासिल नहीं कर सकी है।

loksabha election banner

इम्तियाज़ अली डायरेक्टेड जब हैरी मेट सेजल ने जब पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन हासिल किया था तब ही इस बात की चिंताएं बढ़ गई थीं कि शाहरुख़ की इस फिल्म का आगे चल कर हाल क्या होगा। ट्रेड पंडितों को किंग खान के रुतबे को देखते हुआ ये भरोसा था कि शनिवार और रविवार की छुट्टी में मामला फिट हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ फिल्म ने पहला वीकेंड 45 करोड़ 75 लाख रूपये के साथ ख़त्म किया है। रविवार को फिल्म की कमाई 15 करोड़ 50 लाख रूपये रही। रिलीज़ के पहले तीन दिनों में कलेक्शन प्रति दिन 16 करोड़ तक भी नहीं पहुंचे हैं। ये हर दिन की 25-25 लाख की बढ़ोत्तरी, शाहरुख़ खान की फिल्म को देखते हुए फ्लॉप की श्रेणी में बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:Box Office:अंगूठी की तरह गुम हो गई हैरी-सेजल के कमाई की चमक,दूसरे दिन भी बुरा हाल

बड़ी बात ये रही कि फिल्म शाहरुख़ के पसंदीदा जॉनर यानि रोमांटिक कहानी पर बनी। इम्तियाज़ जैसा क़ाबिल डायरेक्टर रहा और अनुष्का जैसी हिट दिलाने वाली को-स्टार भी। इसके बावजूद ये शाहरुख़ खान का उनकी पिछली फिल्मों के मुकाबले सबसे कमजोर वीकेंड कलेक्शन हैं। एक नज़र डालिये -

* रितिक रोशन की फिल्म क़ाबिल के सामने होते हुए भी शाहरुख़ की फिल्म रईस ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिन में 59 करोड़ 83 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

* यशराज के बैनर तले बनी शाहरुख़ के डबल रोल वाली फ़ैन को उनके बेस्ट कलेक्शन वाली फिल्मों में नहीं गिना जाता। फिर भी कमाई पहले वीकेंड में 52 करोड़ 35 लाख रूपये थी।

* रोहित शेट्टी की दिलवाले में संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी से टकराव होने के बावजूद पहले तीन दिन में 64 करोड़ नौ लाख रूपये बटोर लिये थे।

* हैप्पी न्यू ईयर का तीन दिन का कलेक्शन सबसे अधिक 108 करोड़ 86 लाख और माई नेम इज़  खान का कलेक्शन सबसे कम 30 करोड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:Box Office: मुबारकां की हफ़्ता वसूली कमजोर, बस इतने करोड़ मिले

इस साल आई फिल्मों में अगर बड़े सितारों के फिल्मों की बात करें तो जब हैरी मेट सेजल नीचे की पायदान की तरफ़ है। सलमान खान की ट्यूबलाइट का वीकेंड कलेक्शन 64 करोड़ 77 लाख रूपये था, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी का 50 करोड़ 46 लाख और रितिक रोशन की काबिल का 67 करोड़ 46 लाख रूपये था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.