Move to Jagran APP

'दिलवाले' की दुनियाभर में धूम, बनाया रिकॉर्ड, कमा लिए इतने करोड़

'दिलवाले' के प्रोड्यूसर्स ने इस बात की घोषणा कि है कि उनकी फिल्म साल 2015 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 06 Jan 2016 04:19 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2016 06:03 PM (IST)
'दिलवाले' की दुनियाभर में धूम, बनाया रिकॉर्ड, कमा लिए इतने करोड़

नई दिल्ली। शाहरुख खान और काजोल की फिल्मों को दर्शकों का हमेशा भरपूर प्यार मिलता रहा है। इस बार भी जब 18 दिसंबर को रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'दिलवाले' आई तो इस जोड़ी को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ टिकट खिड़की पर उमड़ पड़ी। देश-विदेश में बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई शानदार रही और इसी का नतीजा है कि अब दुनिया भर में 'दिलवाले' की कुल कमाई 338.75 करोड़ रुपये हो गई है।

loksabha election banner

सरहद पार करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसकी जानकारी दी है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बयान के मुताबिक, भारत में 'दिलवाले' की कमाई 187.25 करोड़ और विदेश में 151.50 करोड़ हो चुकी है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मलेशिया, कुवैत और इंडोनेशिया जैसे देशों में इस फिल्म की अच्छी ओपनिंग रही है।

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड से सुशांत सिंह राजपूत खुल्ल्म-खुल्ला करेंगे रोमांस

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के चीफ रेवन्यू ऑफिसर गौरव वर्मा ने बताया कि दुनिया भर में 'दिलवाले' को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इंटरनेशनल मार्केट में इस फिल्म ने नया मुकाम हासिल कर लिया है। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 'दिलवाले' साल 2015 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म (इंटरनेशनल मार्केट) बन गई है और वहीं कुल मिलाकर यह तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.