Move to Jagran APP

Box Office: बजरंगी भाईजान चीन में 100 करोड़ की कमाई से बस इतनी दूर

वैसे चीन के मामले में आमिर खान सलमान से ज़्यादा लकी रहे हैं, जिनकी तीनों फिल्मों पीके, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस से ख़ूब वसूली की है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 08 Mar 2018 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 09 Mar 2018 12:19 PM (IST)
Box Office: बजरंगी भाईजान चीन में 100 करोड़ की कमाई से बस इतनी दूर
Box Office: बजरंगी भाईजान चीन में 100 करोड़ की कमाई से बस इतनी दूर

मुंबई। सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन के बॉक्स ऑफिस अब तक उतार-चढ़ाव देखे हैं लेकिन इस फिल्म ने अब अपनी स्थिति ठीक करते हुए 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की तैयारी कर ली है।

loksabha election banner

कबीर खान निर्देशित फिल्म बजरंगी भाईजान ने चीन में अपनी रिलीज़ के छठे दिन 1.83 मिलियन डॉलर यानि 12 करोड़ 58 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को अब तक चीन से 14.02 मिलियन डॉलर यानि 91 करोड़ सात लाख रूपये की कमाई कर ली है।माना जा सकता है कि पहला हफ़्ता पूरा होने के साथ बजरंगी भाईजान चीन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले लेगी। सलमान खान और हर्षाली मल्होत्रा की इस इमोशनल कहानी जब पिछले शुक्रवार को चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर उतरी थी तो उसे वहां सातवां रैंक दिया गया था। सोमवार को फिल्म चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर चौथे स्थान पर पहुंच गई थी। सलमान खान की चीन में ये पहली एंट्री है और ऐसे में वो धीरे धीरे आगे बढ़ रहे हैं। हालांकि सलमान खान की बजरंगी भाईजान अब तक आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार से पीछे ही है। 14 करोड़ 63 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली बजरंगी भाईजान ने पहले वीकेंड में 55 करोड़ 16 लाख रूपये और सप्ताह के बाकी दिनों में 35 करोड़ 28 लाख रूपये का बिज़नेस किया। वैसे चीन के मामले में आमिर खान सलमान से ज़्यादा लकी रहे हैं, जिनकी तीनों फिल्मों पीके, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस से ख़ूब वसूली की है।

यह भी पढ़ें: बजरंगी...ने मारी छलांग, चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर पहुंची इस स्थान पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.