Move to Jagran APP

Box Office: दो जून की देसी फिल्मी भीड़ में प्रियंका की विदेशी फिल्म से तगड़ी उम्मीद

ट्रेड पंडितों के मुताबिक बेवॉच को इंडिया में पांच से सात करोड़ रूपये की ओपनिंग मिलने की उम्मीद हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 01 Jun 2017 07:16 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2017 03:13 PM (IST)
Box Office: दो जून की देसी फिल्मी भीड़ में प्रियंका की विदेशी फिल्म से तगड़ी उम्मीद
Box Office: दो जून की देसी फिल्मी भीड़ में प्रियंका की विदेशी फिल्म से तगड़ी उम्मीद

मुंबई। इस शुक्रवार यानि दो जून को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की आने वाली बाढ़ के बीच प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म का सबको इंतज़ार है इंडिया में इसे अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है।

loksabha election banner

आपको बता दें कि इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका स्टारर फिल्म बेवॉच , कोंकणा सेन शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म डेथ इन द गंज,' हुमा कुरैशी की दोबारा - सी यू योर ईविल ', मनीषा कोइराला की डियर माया, रूचि नारायण निर्देशित ' हनुमान दा दमदार ' प्रवीण दबास की फिल्म मिरर गेम-अब खेल शुरू, हिमांश कोहली और ज़ोया अफरोज़ स्टारर स्वीटी वेड्स एनआरआई , जयेश राज और सोनल सिंह स्टारर हॉरर फिल्म फ़्लैट नंबर 211 और रवि सदाशिव की बच्चे कच्चे सच्चे आने वाली है। इन फिल्मों में हॉलीवुड की होने के बावजूद बेवॉच पर लोगों की नज़रें ज़्यादा हैं क्योंकि स्टार अट्रेक्शन प्रियंका चोपड़ा है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक बेवॉच को इंडिया में पांच से सात करोड़ रूपये की ओपनिंग मिलने की उम्मीद हैं। हुमा कुरैशी की मौजूदगी के कारण दोबारा जैसे हॉरर जॉनर को भी अच्छी ओपनिंग मिल सकती है माना जा रहा है कि ओपनिंग एक करोड़ के आसपास हो सकती है। मनीषा कोइराला की फिल्म डियर माया भी मेट्रोज़ के लिए अच्छी फिल्म मानी जा रही है क्योंकि फिल्म की कहानी दमदार है।

यह भी पढ़ें:Box Office पर जारी है बाहुबली का कहर, अब हिंदी में भी कमाई 500 करोड़ पार 

उधर एनीमेशन फिल्म हनुमान दा दमदार से भी उम्मीद लगाईं जा रही है कि वो बच्चों के साथ उनके मम्मी पापा को भी सिनेमाघरों तक लाने में सफल रहेगी। फिल्म में हनुमान जी के रूप में सलमान खान की आवाज़ का ख़ास अट्रैक्शन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.