PreviousNext

पहले ही दिन 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बढ़ाई 'शिवाय' की मुश्किल!

Publish Date:Fri, 28 Oct 2016 02:26 PM (IST) | Updated Date:Fri, 28 Oct 2016 06:10 PM (IST)
पहले ही दिन 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बढ़ाई 'शिवाय' की मुश्किल!
दिवाली के माहौल को देखते हुए 'ऐ दिल है मुश्किल' की स्थिति को कतई कमजोर नहीं माना जा सकता। इस फिल्म में दोस्ती, प्यार और वासना की कहानी को बड़े प्रेक्टिकल अंदाज में बयांं किया गया ह

नई दिल्ली (जेएनएन)। 'ऐ दिल है मुश्किल' ने वाकई अजय देवगन की 'शिवाय' को मुश्किल में डाल दिया है। करण जौहर की फिल्म को कमाल के रिव्यू मिल रहे हैं और दर्शक भी इसे ही देख रहे हैं। देशभर में सुबह के शो अच्छे रहे हैं। सिंगल सिनेमा में 35 से 45 फीसद सीटें भरेे रहने की खबर है और मल्टीप्लेक्स के हॉल तो आधे से ज्यादा भरे रहे। मल्टीप्लेक्स में यह फिल्म वाकई मजबूत है और रहने वाली है।

दिवाली के माहौल को देखते हुए 'ऐ दिल है मुश्किल' की स्थिति को कतई कमजोर नहीं माना जा सकता। आपको बता दें कि इस फिल्म में दोस्ती, प्यार और वासना की कहानी को बड़े प्रेक्टिकल अंदाज में बयांं किया गया है। रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की दोस्ती को तो बस देखते रहने का मन करता है। दोनों ने कमाल काम किया है, यही इस फिल्म की जान है। वहीं रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की कैमेस्ट्री भी कमाल की है, जबकि पाक एक्टर फवाद खान के कारण विरोध झेलने वाली इस फिल्म में उनका रोल सिर्फ तीन-चार सीन का ही है।

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने पत्नी की तारीफ में कही ये बातें, शादी टूटने की लगती रही हैं अटकलें

अब बात 'शिवाय' की... यह पूरी तरह से अजय देवगन की फिल्म है तो जाहिर है वे ही इसमें छाए होंगे। एक्शन सीन इसके कमाल के हैं, लेकिन इमोशनल मोर्चे पर इसके ढीले होने की बात कही जा रही है। बड़े शहरों में 'शिवाय' का धंधा कमजोर है, केवल 25 फीसद सीटें ही यहां सुबह के शो में भर पाईं। फिल्म की राह आसान नहीं है भले ही इसे लंबे वीकेंड में रिलीज होने का फायदा मिल रहा हो। अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्देशन भी खुद ही किया है, इसलिए उन पर जिम्मेदारी भी दोगुनी होगी।

Video: देखें 'परदेस में है मेरा दिल' का खूबसूरत प्रोमो, ये एक्टर्स हैं लीड रोल में

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:First Day First show Box Office Report Ae Dil Hai Mushkil opens better than Shivaay(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

नई फिल्‍मों का हुआ इतना बुरा हाल, कमाई जान चौंक जाएंगे आप'ऐ दिल है मुश्किल' ने पांच दिन में ही कमा लिए इतने, वसूल हो गई लागत!
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »