Move to Jagran APP

'बजरंगी' और 'बाहुबली' का दम 'दृश्यम' पर पड़ रहा है भारी

जबरदस्त कॉम्पिटीशन झेल रही अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की है। शुक्रवार को इस फिल्म ने लगभग पांच करोड़ रुपए की कमाई की। 'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' का जोर अभी भी बॉकस ऑफिस पर चल रहा है। ये फिल्में खूब कमाई कर रही हैं

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 08:23 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 08:33 AM (IST)
'बजरंगी' और 'बाहुबली' का दम 'दृश्यम' पर पड़ रहा है भारी

मुंबई। जबरदस्त कॉम्पिटीशन झेल रही अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की है। शुक्रवार को इस फिल्म ने लगभग पांच करोड़ रुपए की कमाई की।

loksabha election banner

फिल्मों में अब सुनाई देंगी गालियां, सेंसर बोर्ड ने वापस ली लिस्ट!

'बाहुबली' और 'बजरंगी भाईजान' का जोर अभी भी बॉकस ऑफिस पर चल रहा है। ये फिल्में खूब कमाई कर रही हैं इसलिए नई फिल्मों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। पिछले हफ्ते रिलीज हुई 'मसान' को तो बड़े-बड़े शहरों में केवल पांच-छह शो मिल पाए थे। अब निशिकांत कामत की फिल्म 'दृश्यम' को भी खासी दिक्कतों को समाना करना पड़ रहा है। इससे पहले दक्षिण भारतीय भाषाअों में बन चुकी यह फिल्म वहां खासी कमाई करने वाली साबित हुई थी लेकिन इसके हिंदी वर्जन का वो असर नजर नहीं आ रहा है।

कहा जा रहा है कि इसे देशभर में लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस लिहाज से पहले दिन की कमाई पांच करोड़ रुपए, काफी कम मानी जा सकती है। समीक्षाअों में इस फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। अजय देवगन के अलावा इसमें तब्बू का भी खास रोल है। अजय की पत्नी का रोल श्रिया सरन ने निभाया है। अजय वाला रोल पहले मोहनलाल और कमल हासन इसके दूसरे वर्जनों में निभा चुके हैं। शनिवार और रविवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से काफी खास माना जा रहा है।

ये है सेक्सी मल्लिका शेरावत का फेवरेट आसन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.