Move to Jagran APP

भारत की सबसे महंगी फिल्‍म 'बाहुबली' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त इंतजार था। शुक्रवार को यह फिल्म थिएटर में रिलीज हुई तो दर्शकों का रिस्पॉन्स बहुत ही बढ़िया रहा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन के मामले में भी ये फिल्‍म कई रिकॉर्ड बनाएगी।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2015 08:22 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2015 09:14 AM (IST)
भारत की सबसे महंगी फिल्‍म 'बाहुबली' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

मुंबई। कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' को लेकर दर्शकों में जबरदस्त इंतजार था। शुक्रवार को यह फिल्म थिएटर में रिलीज हुई तो दर्शकों का रिस्पॉन्स बहुत ही बढ़िया रहा। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी ये फिल्म कई रिकॉर्ड बनाएगी।

loksabha election banner

गजेंद्र चौहान ने एफटीआईआई का चेयरमैन पद छोड़ने से किया इंकार

फिल्म को देश की सबसे महंगी फिल्म में से एक माना जा रहा था। बताया गया था कि फिल्म का बजट करीब सवा दो सौ करोड़ रुपए है। यह एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती, रमैया कृष्णा, अनुष्का और तमन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे देशभर के चार हजार सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में जब फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म के प्रशंसकों की दीवानगी देखने लायक थी। सुबह से ही दर्शकों में फिल्म को लेकर क्रेज नजर आया। स्थिति यह थी कि दो प्रदेशों में प्रशंसकों की भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा।

एफटीआईआई विवाद : अनुपम ने भी गजेंद्र की नियुक्ति पर उठाए सवाल

फिल्म की एडवांस बुकिंग का आलम यह है कि रिलीज के बाद के टिकट भी बुक कर दिए गए हैं। ऑनलाइन बुकिंग पर इतना लोड है कि कंप्यूटर सर्वर भी डाउन हो गए हैं। यही हाल मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारों का है।

'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली भी फिल्म के अन्य मेंबर्स के साथ सुबह थिएटर पहुंचे थे मगर इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत नहीं की। बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन पहले ही फिल्म की तारीफ कर चुके हैं।

गीता कृष्णन कमेटी ने एफटीआइआइ के कामकाज पर उठाए गंभीर सवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.