Move to Jagran APP

Box Office: पैड मैन ने की अच्छी हफ़्ता वसूली, पद्मावत अब तोड़ेगी इस फिल्म का रिकॉर्ड

पैड मैन और पद्मावत ने नए साल में रिलीज़ हो कर बॉक्स ऑफिस पर पहले कुछ महीनों में कमाई का रिकॉर्ड ख़राब होने के मिथ को तोड़ दिया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 16 Feb 2018 01:31 PM (IST)Updated: Sun, 18 Feb 2018 10:17 AM (IST)
Box Office: पैड मैन ने की अच्छी हफ़्ता वसूली, पद्मावत अब तोड़ेगी इस फिल्म का रिकॉर्ड
Box Office: पैड मैन ने की अच्छी हफ़्ता वसूली, पद्मावत अब तोड़ेगी इस फिल्म का रिकॉर्ड

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर टकराव को टाल अलग अलग दिन रिलीज़ हुई संजय लीला भंसाली की पद्मावत और अक्षय कुमार की पैड मैन ने कमाई के मामले में अपनी साख बनाये रखी है। पैड मैन ने बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ता पूरा करने के साथ करीब 64 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

loksabha election banner

आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी पैड मैन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर एक हफ़्ता पूरा कर लिया है। फिल्म को एक हफ़्ते में करीब 64 करोड़ रूपये की कमाई हुई है। पहले वीकेंड में फिल्म ने 40 करोड़ पांच लाख रपये का कलेक्शन किया था यानि बाकी बचे सप्ताह के दिनों में जो ग्रोथ रही है वो 50 प्रतिशत से कम गिरावट की रही है और इसे काफ़ी अच्छा माना जा सकता है। अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे स्टारर पैड मैन ने 10 करोड़ 26 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी। अजय देवगन की बादशाहो भी इसी तरह का बिज़नेस कर रही थी, जिसमें 78 करोड़ रूपये का लाइफ टाइम कलेक्शन किया था। पैड मैन को अपने दूसरे हफ़्ते में इसे पार करना होगा। ये फिल्म सैनिटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई। पैड मैन, महिलाओं की माहवारी के दौरान होने वाली उस तकलीफ़ पर फोकस कर बनाई गई है, जब शर्म या संकोच के चलते महिलायें माहवारी के दौरान पैड्स का इस्तेमाल करने की बजाय, ऐसे तरीके अपनाती हैं, जिससे जान का ख़तरा भी हो सकता है। माना जा रहा है कि पैड मैन 90 करोड़ रूपये तक का लाइफ़ टाइम कलेक्शन कर सकती है।

अक्षय कुमार के आग्रह मान लेने के बाद 25 जनवरी को सोलो रिलीज़ हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने तीसरे हफ़्ते में 268 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। इस पूरे हफ़्ते में पद्मावत को हर दिन तीन से साढ़े चार करोड़ रूपये के बीच कलेक्शन आये हैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर विवादों में घिरी इस फिल्म ने पहले हफ़्ते में 150 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। पद्मावत की नज़र अब आमिर खान की धूम 3 पर है, जिसने 284 करोड़ रूपये का लाइफ़ टाइम कलेक्शन किया था। माना जा रहा है कि पद्मावत 290 करोड़ रूपये के कलेक्शन पर क्लोज़ हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर आज से अय्यारी, सफ़लता की कितनी है तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.