Move to Jagran APP

Box Office Day: मनोज-सिद्धार्थ की 'अय्यारी' पर हॉलीवुड का 'ब्लैक पैंथर' भारी

मनोज और सिद्धार्थ की अय्यारी में दर्शकों को कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं, हॉलीवुड फ़िल्म ब्लैक पैंथर ने पहले दिन अच्छा बिज़नेस किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Sat, 17 Feb 2018 05:22 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 07:08 AM (IST)
Box Office Day: मनोज-सिद्धार्थ की 'अय्यारी' पर हॉलीवुड का 'ब्लैक पैंथर' भारी
Box Office Day: मनोज-सिद्धार्थ की 'अय्यारी' पर हॉलीवुड का 'ब्लैक पैंथर' भारी

मुंबई। नीरज पांडेय की फ़िल्मों को बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा रिस्पांस मिलता रहा है। क्रिटिक्स भी उनकी फ़िल्मों के कायल रहे हैं, मगर इस बार नीरज के साथ दर्शकों ने नहीं निभायी यारी, जिसके चलते पहले दिन कम चली अय्यारी। वहीं, इसके साथ रिलीज़ हुई हॉलीवुड सुपर हीरो फ़िल्म ब्लैक पैंथर ने अय्यारी से बेहतर बिज़नेस किया।

prime article banner

नीरज पांडेय की अय्यारी 16 फरवरी को सिनेमाघरों में पहुंची। नीरज की पिछली फ़िल्मों की कामयाबी को देखते हुए इससे काफ़ी उम्मीदें थीं, मगर ये उम्मीदें पहले दिन ही धराशायी हो गयीं। क्रिटिक्स की नज़र में अय्यारी औसत फ़िल्म है और कुछ यही रिस्पांस दर्शकों का भी रहा। फ़िल्म ने महज़ 3.36 करोड़ की ओपनिंग ली है, जो बेहद कम है। यहां तक कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फ़िल्मों अ जेंटलमैन और इत्तेफ़ाक़ ने इससे बेहतर प्रदर्शन किया था। अ जेंटलमैन ने पहले दिन जहां 4.04 करोड़ जमा किये थे, वहीं इत्तेफ़ाक़ ने 4.05 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया। यहां ये बताना ज़रूरी है कि अय्यारी पहले 26 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी, मगर 25 जनवरी को पद्मावत के आने से इसे हटना पड़ा। इसके बाद फ़िल्म 9 फरवरी को आने के लिए तैयार थी, मगर पद्मावत की वजह से पैडमैन 9 फरवरी को आ गयी। लिहाज़ा अय्यारी को फिर एक हफ्ता आगे यानि 16 फरवरी तक खिसका दिया गया। 

यह भी पढे़ं: प्रिया प्रकाश के तीरे-नज़र से ऋषि कपूर घायल, कह- पहले क्यों नहीं मिली!

यहां ध्यान देने वाली बात ये भी है कि अय्यारी सोलो रिलीज़ है। इसके साथ कोई बॉलीवुड फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई है, पर लगता है कि मनोज और सिद्धार्थ की अय्यारी में दर्शकों को कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि ओवरसीज़ में अय्यारी ने 2.68 करोड़ का ठीकठाक कलेक्शन किया है।  वहीं, हॉलीवुड फ़िल्म ब्लैक पैंथर ने पहले दिन अच्छा बिज़नेस किया है। ब्लैक पैंथर ने 5.60 करोड़ की ओपनिंग ली है। इसमें गुरुवार को हुए पेड प्रीव्यू से आये 35 लाख भी शामिल हैं। ऐसे में आने वाले दिनों में अय्यारी को ब्लैक पैंथर की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.