Move to Jagran APP

'एबीसीडी 2' ने दो दिन में ही कमा लिए 28 करोड़

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'एबीसीडी 2' ने रिलीज के दूसरे दिन यानि शनिवार को भी भारत में शानदार कलेक्शन कर दिखाया। शुक्रवार को 14.30 करोड़ का कलेक्शन करने के साथ ही ये फिल्म 2015 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी। इससे पहले ये रिकॉर्ड अक्षय कुमार

By Monika SharmaEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2015 01:54 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2015 02:12 PM (IST)
'एबीसीडी 2' ने दो दिन में ही कमा लिए 28 करोड़

मुंबई। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'एबीसीडी 2' ने रिलीज के दूसरे दिन यानि शनिवार को भी भारत में शानदार कलेक्शन कर दिखाया। शुक्रवार को 14.30 करोड़ का कलेक्शन करने के साथ ही ये फिल्म 2015 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी।

prime article banner

शानदार! साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी 'एबीसीडी2'

इससे पहले ये रिकॉर्ड अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' के पास था जिसने पहले दिन 13.05 करोड़ का कलेक्शन किया था। 'एबीसीडी 2' ने शनिवार को 14.51 रुपये बटोर लिए। दो दिनों में फिल्म ने 28.81 रुपये कमा लिए।

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ये पहले वीकेंड में 45 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर इसकी संभावना जताई।

रविवार को 'एबीसीडी 2' के कलेक्शन में कई गुना इजाफा होने की उम्मीद है। रैमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभु देवा भी अहम रोल में हैं।

आमिर की फिल्म के को-डायरेक्टर रेप के आरोप में गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK