Move to Jagran APP

टीवी एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी!

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। एक महिला काम मांगने के लिए आई। रुपाली ने जब उसे इस बात की अनुमति दे दी तो अगले ही दिन 61 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर चंपत हो गई।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 01 May 2015 07:55 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2015 08:17 AM (IST)
टीवी एक्‍ट्रेस रुपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी!

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के घर 61 लाख की चोरी का मामला सामने आया है। एक महिला काम मांगने के लिए आई। रुपाली ने जब उसे इस बात की अनुमति दे दी तो अगले ही दिन 61 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर चंपत हो गई।

loksabha election banner

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के अंधेरी स्थित हाइराइज में बुधवार को 30 वर्षीय महिला काम मांगने पहुंची थी। जैसे ही उसे मौका मिला तो वो घर से 61 लाख रुपए की ज्वेलरी लेकर रवाना हो गई।

ओएमजी...आमिर खान की बीवी बनने जा रही हैं मल्लिका शेरावत!

एक्ट्रेस और उनके बिजनेस पति ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई है। रुपाली ने हमारे सहयोगी अंग्रेजी अखबार मिड डे से बातचीत में बताया, 'इस महिला ने मुझे अपना नाम सरिता बताया था। बुधवार सुबह मेरे घर पहुंची थी और काम मांगने की मिन्नते कर रही थी। जब मैंने उससे उसका पहचान पत्र मांगा तो उसने कहा कि अगले दिन ही दिखा देगी मगर काम वो आज से ही शुरू करना चाहती हैं।'

एक्ट्रेस जब अपने पति और बेबी के साथ घर के बाहर गईं तो उन्होंने अपना घर दो नियमित नौकर और सरिता के हवाले छोड़ दिया। मेल सर्वेंट तो जल्दी ही वहां से चला गया था। पुलिस को शक है कि यही वो समय रहा होगा जब सारिका ने खुद को कमरे में बंद कर पूरी घटना को अंजाम दिया होगा। हालांकि यह पहली बार में यह लग रहा है कि यह काम बड़ी सफाई से किया गया है। कारण कि उसने महिला सर्वेंट को कहा था कि वो पांच मिनट में अपना काम निपटाकर लौट आएगी।

आमिर की इस फिल्म के 16 साल पूरे होने का ट्विटर पर मना जश्न

हालांकि रुपाली इस घटना का जिम्मेदार खुद को ही मानती है। वे कहती हैं, 'ईमानदारी से कहूं तो यह मेरी ही बेवकूफी है कि मैंने बिना समझे किसी को अपने घऱ में आने दिया। मेरे पति हमेशा मुझसे कहते थे कि यह मुझे सारी चीजें लॉकर में रखना चाहिए। घर में नौकरों को कभी ऐसे नहीं छोड़ना चाहिए।'

पुलिस ने करीब 61 लाख रुपए की चोरी का अनुमान लगाया है। रुपाली का कहना है कि नुकसान और भी ज्यादा का हो सकता है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सुष्मिता सेन ने फिर किया ऐसा काम कि पिता को हुआ गर्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.