PreviousNext

आमिर खान हीरोइनों के साथ करते हैं ये गंदा काम, पोल खुली तो बताया सच

Publish Date:Tue, 25 Oct 2016 01:48 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Oct 2016 04:35 PM (IST)
आमिर खान हीरोइनों के साथ करते हैं ये गंदा काम, पोल खुली तो बताया सच
फराह खान ने 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल में एक डिस्कशन में आमिर की एक गंदी बात का खुलासा किया जिस पर आमिर ने सफाई भी दी।

नई दिल्ली। आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'दंगल' की रिलीज को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें आमिर के रोल ने एक बार फिर उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया लेकिन आज खबर ये नहीं है बल्कि फराह खान ने आमिर के एक राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो अपनी हीरोइनों के साथ करते हैं ये गंदी बात।

Video: धमाकेदार है 'रॉक ऑन 2' का ट्रेलर, बिंदास अंदाज में दिखे श्रद्धा-फरहान

अब आप सोच रहे होंगे की फराह आखिर आमिर के किस राज से पर्दा उठा रही हैं और वो हिरोइनों केे साथ ऐसी कौन सी गंदी बात करते हैं। तो चलिए आपका समय ज्यादा बर्बाद ना करते हुए हम बता ही देते हैं कि आखिर उनकी गंदी हरकत है क्या। दरअसल आमिर जब किसी हीरोइन से मिलते हैं तो उनके हाथ पर थूकते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत कर रहे हैं अपनी को-स्टार को डेट, ये रहा सबूत

फराह ने आमिर की इस हरकत का खुलासा 18वें मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान ग्रुप में हो रही एक चर्चा के दौरान किया, जिसमें पूजा बेदी भी शामिल थीं। इस चर्चा में आमिर ने फराह के खुलासे पर जवाब देते हुए कहा कि मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई। इस पर पूजा बोल पड़ीं कि मैं अपनी बेटी आलिया से कहूंगी कि वो एक बार जाकर आमिर अंकल से मिलें। उन्हें तुम्हारे हाथ पर थूकना है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Why Aamir khan split hes heroins hand(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लाइव कॉसर्ट के दौरान ब्रिटनी स्पीयर्स का खुला टॉप वीडियो हुआ वायरलकुछ भी कह लो, पर विद्या बालन को 'लेडी आमिर ख़ान' ना कहना!
यह भी देखें